अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन 100 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन 100 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन 100 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन

लोकप्रिय टीवी शो "पवित्र रिश्ता" में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि पाने वाली अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने लंबे समय के प्रेमी विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। और जब युगल की प्रेम कहानी सुर्खियां बटोर रही है, तो विक्की जैन की भव्य जीवन शैली ने भी कई लोगों का ध्यान खींचा है।

ankita-lokhande-husband-vicky-jain-has-100-crore-property

पेशे से बिजनेसमैन विक्की जैन कथित तौर पर कई संपत्तियों के मालिक हैं, जिनकी कीमत 100 करोड़ रुपये है। सूत्रों के मुताबिक, जैन की संपत्ति में कई आलीशान अपार्टमेंट, कमर्शियल स्पेस और यहां तक कि एक फार्महाउस भी शामिल है। उनकी संपत्तियां शहर के कुछ सबसे पॉश क्षेत्रों में स्थित हैं, और वे जीवन में बेहतर चीजों के लिए उनके स्वाद को दर्शाती हैं।

जैन का फार्महाउस, विशेष रूप से, उनकी असाधारण जीवन शैली का एक सच्चा प्रतिबिंब कहा जाता है। फार्महाउस, जो शहर के बाहरी इलाके में स्थित है, एक विशाल क्षेत्र में फैला हुआ है और हरे-भरे खेतों और बगीचों से घिरा हुआ है। यह सभी आधुनिक सुख-सुविधाओं से सुसज्जित है, और कहा जाता है कि यह शहर की भाग-दौड़ से दूर जाने के लिए एक आदर्श स्थान है।

अपनी संपत्तियों के अलावा, जैन लग्जरी कारों के संग्रहकर्ता के रूप में भी जाने जाते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वे कई हाई-एंड कारों के मालिक हैं, जिनमें दुनिया के कुछ सबसे अधिक मांग वाले ब्रांड भी शामिल हैं। कहा जाता है कि उनका गैरेज गति और विलासिता के प्रति उनके प्रेम का सच्चा प्रतिबिंब है।

अपने व्यवसाय और संपत्तियों के अलावा, जैन एक सक्रिय परोपकारी व्यक्ति के रूप में भी जाने जाते हैं। कहा जाता है कि वह कई धर्मार्थ परियोजनाओं और संगठनों में शामिल हैं, और शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा के प्रति विशेष रूप से भावुक हैं। उन्हें कला का एक सक्रिय समर्थक भी कहा जाता है, और कई कलाकारों और संगीतकारों के संरक्षक के रूप में जाना जाता है।

अंत में, विक्की जैन की शानदार जीवनशैली उनकी सफलता और कड़ी मेहनत का सही प्रतिबिंब है। उनकी संपत्ति और संपत्ति उनके व्यापार कौशल और जीवन में बेहतर चीजों के लिए उनके प्यार का एक वसीयतनामा है। उनके परोपकारी कार्य और धर्मार्थ प्रयास उनके दयालु हृदय और समाज को वापस देने की उनकी इच्छा का एक सच्चा प्रतिबिंब हैं। कुल मिलाकर, जैन कई लोगों के लिए एक सच्ची प्रेरणा और आदर्श हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: