Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rakhi Sawant arrested by police- कम नहीं हो रही राखी सावंत की परेशानी, अब मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rakhi Sawant arrested by police- कम नहीं हो रही राखी सावंत की परेशानी, अब मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

<-- ADVERTISEMENT -->




Rakhi Sawant arrested by police

Rakhi Sawant arrested by police- हाल ही में आदिल संग शादी के बंधन में बंधी राखी सावंत की मुसीबतें खतम् होने का नाम नहीं ले रही हैं। वो पहले से ही एपनी शादी और मा को लेकर परेशान हैं और अब उन्हें मुंबई की अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें शर्लिन चोपड़ा के केस में अरेस्ट किया है।

राखी सावंत को पिछले साल शर्लिन चोपड़ा के उनके खिलाफ दायर एक प्राथमिकी के सिलसिले में गुरुवार (19 जनवरी) को गिरफ्तार किया गया है।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इस खबर की पुष्टि की और ट्वीट किया, 'अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था।'

राखी ने आदिल से शादी कर सभी को चौंका दिया है। वहीं उधर अदाकारा की मां अस्पताल में एडमिट हैं। राखी ने आदिल से 7 महीने पहले ही शादी कर ली थी, लेकिन उन्होंने इस बात को सभी से छुपाकर रखा था। इधर इन सबके बीच राखी सावंत की मां अस्पताल में एडमिट हैं।

राखी सावंत की मां की हालत दिन-ब-दिन और बिगड़ती जा रही है। हालांकि उनके इलाज में देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी मदद कर रहे हैं जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: