सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में कैमरे में कैद हुई सलमान की चोरी, भाईजान ने चुपके से टेबल क्लोथ में पोंछे हाथ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में कैमरे में कैद हुई सलमान की चोरी, भाईजान ने चुपके से टेबल क्लोथ में पोंछे हाथ

सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में कैमरे में कैद हुई सलमान की चोरी, भाईजान ने चुपके से टेबल क्लोथ में पोंछे हाथ

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


सलमान की चोरी,

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने 23 जनवरी 2023 को अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्हें विश करने बड़े बड़े दिग्गज पहुंचे। सितारों की महफिल जमी, लेकिन हमेशा की तरह पार्टी की लाइमलाइट भाईजान चुरा ले गए।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जहां भी जाते हैं कैमरे इनकी ओर घूम ही जाते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ, हालांकि इस बार इनकी क्यूट हरकत ने सभी का ध्यान खींचा। सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में सलमान खान बेहद हैंडसम लग रहे थे।

डायरेक्टर सुभाष घई ने इस दौरान सलमान खान के साथ मिलकर सबके सामने केक कटिंग की, लेकिन इस दौरान भाईजान की क्यूट हरकत कैमरे में कैद हो गई। केक कटिंग वाले वीडियो में सलमान खान की झलकियों पर अब खूब चर्चा हो रही है।

इस दौरान सलमान काले रंग की टी-शर्ट के साथ मैरून पैंट और ब्राउन रंग की जैकेट पहने हुए थे। बर्थडे पार्टी में सलमान खान, जया बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में शिरकत की। इन सितारों के अलावा सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में जैकी श्रॉफ का भी स्वैग देखने को मिला।

सुभाष घई ने कई हिट फिल्मों का लेखन, निर्माण और निर्देशन किया है। 'कालीचरण', 'विश्वनाथ', 'कर्ज', 'हीरो', 'विधाता', 'मेरी जंग', 'कर्मा', 'राम लखन', 'सौदागर', 'खलनायक', 'परदेस' और 'ताल' उनकी कुछ सबसे यादगार फिल्में हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: