Virat Kohli Unfair With Anushka Sharma | विराट कोहली का खुलासा, कहा- बुरे दौर में अनुष्का शर्मा के साथ नाइंसाफी की थी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Virat Kohli Unfair With Anushka Sharma | विराट कोहली का खुलासा, कहा- बुरे दौर में अनुष्का शर्मा के साथ नाइंसाफी की थी

Virat Kohli Unfair With Anushka Sharma | विराट कोहली का खुलासा, कहा- बुरे दौर में अनुष्का शर्मा के साथ नाइंसाफी की थी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Virat Kohli Unfair With Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा को अक्सर विराट कोहली की खराब फॉर्म के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता रहा है। सोशल मीडिया पर विराट की  खराब परफोर्मेंस के बाद अनुष्का शर्मा को खरी-खोटी सुनाई जाने लगती थी। पाकिस्तान के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी करने के बाद वह फिर से शानदार फॉर्म में लौट आये। विराट कोहली ने हाल ही में अपने बुरे दौर की कुछ चीजों को याद करते हुए कहा कि वह उस वक्त अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अच्छा बर्ताव नहीं कर रहे थे।
 
एक समय ऐसा भी था जब विराट अपने करियर के बुरे दौर में अपनी पत्नी के साथ अच्छे व्यवहार में नहीं थे। स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ अन्याय को याद करते हुए कहा कि जब उनका करियर उनके पक्ष में नहीं था। तो वह अपनी पत्नी के साथ अच्छा बर्ताव नहीं कर रहे थे। वह बेहद निराश थे।
 
विराट कोहली ने अपने जीवन के सबसे निचले चरण के बारे में बात की, जिसने बदले में उन्हें पत्नी अनुष्का शर्मा सहित अपने परिवार और दोस्तों के साथ चिड़चिड़ा बना दिया। चिड़चिड़े और निराश कोहली को याद करते हुए उन्होंने स्वीकार किया, "मैं अपनी इच्छाओं के कारण प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं था। मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपने खेल के बारे में सच होने की जरूरत है। अगर मैं सबसे खराब खिलाड़ी था, तो मुझे इसे स्वीकार करने की जरूरत थी, विराट कोहली ने आगे कहा, मैं चिड़चिड़ा और निराश था और यह मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा और परिवार के अन्य सदस्यों के लिए अच्छा नहीं था। इसलिए मुझे जिम्मेदारी लेनी थी और चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखना था।


लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि समय बदलता है और आज चीजें बेहतर के लिए बदल गई हैं, विराट ने निश्चित रूप से यह जान लिया है कि वह अपने प्रियजनों के साथ कठोर नहीं हो सकते है। उन्होंने आगे कहा कि "मैं अपने क्रिकेट से बहुत दूर था। मेरा लगाव, मेरी चाहत हावी हो गई थी। तभी मुझे एहसास हुआ कि मैं जो हूं उससे दूर नहीं हो सकता। मुझे खुद के प्रति ईमानदार रहना होगा। यहां तक कि जब मैं कमजोर हूं, मैं मैं अच्छा नहीं खेल रहा हूं, मैं सबसे खराब खिलाड़ी हूं, और मुझे इसे स्वीकार करना होगा। मैं इनकार नहीं कर सकता।"

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। वे आमतौर पर लो प्रोफाइल बनाए रखते हैं और अपने निजी जीवन पर टिप्पणी करने से बचते हैं। हालाँकि, विराट ने एक बार अनुष्का को मुश्किल समय में उनके समर्थन के स्तंभ होने का श्रेय दिया था। उनकी वामिका नाम की एक बेटी है।

इस बीच, अनुष्का अगली बार नेटफ्लिक्स फिल्म चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी। शाहरुख खान की अगुवाई वाली ज़ीरो (2018) के बाद यह उनकी पहली रिलीज़ होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर विफल रही। चकदा एक्सप्रेस महान गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। अनुष्का ने भूमिका के साथ न्याय करने के लिए अतिरिक्त प्रयास किया है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Anushka Sharma

B'Town

Post A Comment:

0 comments: