क्यों चर्चाओं में है Akshay Kumar की 'कठपुतली' का क्लाइमैक्स? इस वजह से ट्रेंड कर रही फिल्म - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

क्यों चर्चाओं में है Akshay Kumar की 'कठपुतली' का क्लाइमैक्स? इस वजह से ट्रेंड कर रही फिल्म


<-- ADVERTISEMENT -->



अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'कठपुतली' इसी महीने 2 सितंबर को ओटीटी के प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स की ओर से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं फिल्म को लोगों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। किसी को फिल्म पसंद आ रही है, तो किसी को नहीं। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी ये साइकोलोॉजिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म साल 2018 की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'रतसासन' का हिंदी रीमेक है। उस फिल्म में विष्णु विशाल, अमला पॉल और सरवनन जैसे कलाकार नजर आए थे।

उस फिल्म को 18 करोड़ में बनाया गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। ये फिल्म एक ऐसे साइको किलर की है, जो स्कूल की लड़कियों को अपना शिकार बनाता है। खास बात ये है कि इस फिल्म में जिसने किलर का किरदार निभाया है वो यूके के एक्टर और राइटर हैं, जिनका नाम जोशुआ लेक्लेयर (Joshua LeClair) हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपना-अपना रिएक्श साझा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sohail Khan से तलाक के बाद Seema Sajdeh ने बदला सरनेम बोलीं - 'खान नहीं लगाऊंगी', भड़के बेटे Nirvaan ने कहा - 'हम खान हैं'


लोगों का कहना है कि कहानी में काफी लूपहोल्स हैं। साथ ही कहानी में काफी खामियां भी है, लेकिन इस फिल्म को लोग देखने लायक बता रहे हैं। बता दें कि इस साल अक्षय कुमार की कई फिल्म में रिलीज हुई, जिनमें 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन' और अब 'कठपुतली' रिलीज हुई है, जो कुछ खास चल नहीं पा रहीं। इसके अलावा वो आने वाले साल में भी एक दो बड़े प्रोजेक्ट्स में भी नजर आने वाले हैं, जिनमें 'राम सेतु' और 'गोरखा' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma की वजह से फ्लॉप हो रहीं Akshay Kumar की फिल्में? बोले - 'ये आदमी इतनी...'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: