Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gandhi Godse Trailer | राजकुमार संतोषी लेकर आये बड़ा ट्विस्ट, महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को खड़ा कर दिया आमने-सामने, इतिहास बताएगा कौन सही कौन गलत

Gandhi Godse Trailer | राजकुमार संतोषी लेकर आये बड़ा ट्विस्ट, महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को खड़ा कर दिया आमने-सामने, इतिहास बताएगा कौन सही कौन गलत

<-- ADVERTISEMENT -->






Gandhi Godse Trailer

निर्देशक राजकुमार संतोषी की आने वाली फिल्म गांधी गोडसे: एक युद्ध का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर भारत के विभाजन के बाद के समय की एक शक्तिशाली अंतर्दृष्टि देता है जब सांप्रदायिक दंगों ने एक नवोदित राष्ट्र को अपने घुटनों पर ला दिया था। फिल्म हमें एक समानांतर ब्रह्मांड भी देती है जहां महात्मा गांधी नाथूराम गोडसे की गोलियों से बच गए थे और नाथूराम गोडसे को कैसे महात्मा गांधी बदलने की कोशिश करते हैं जिसने उनकी हत्या करने का प्रयास किया था। दोनों के बीच हिंसा और अहिंसा को लेकर संवाद दिखाया गया।
 
गांधी गोडसे का ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर में दिखाया गया है कि  नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी की भूमिकाएँ अभिनेता चिन्मय मंडलेकर और दीपक अंतानी ने निभाई हैं और समानता अलौकिक है। इसके बाद विचारधाराओं और विश्वासों के बीच टकराव होता है। ट्रेलर हमें उन पुरुषों से भी परिचित कराता है जिन्होंने इतिहास लिखा- जवाहरलाल नेहरू, सरदार पटेल और बीआर अंबेडकर।

 
अहिंसा बनाम हिंसा
गांधी गोडसे ने अनुज सैनी और राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा के अभिनय की शुरुआत की। ट्रेलर में दिखाया गया है कि महात्मा गांधी, जिन्होंने हमेशा शांति और अहिंसा का प्रचार किया, एक क्रोधित और प्रतिशोधी गोडसे से कैसे मिलते हैं, कभी उनके द्वारा गोली मारे जाने के बाद तो कभी उनसे जेल के अंदर जाकर।

घायल, दामिनी, घातक और अंदाज़ अपना अपना जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले राजकुमार नौ साल बाद अपने निर्देशन के साथ सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। उनकी आखिरी निर्देशित 2013 की फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो थी जिसमें शाहिद कपूर और इलियाना डीक्रूज ने अभिनय किया था।
 
गांधी गोडसे का ट्रेलर देखें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: