राहा कपूर के नाना की हुई हार्ट सर्जरी, खबर सुन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर..... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राहा कपूर के नाना की हुई हार्ट सर्जरी, खबर सुन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर.....

राहा कपूर के नाना की हुई हार्ट सर्जरी, खबर सुन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर.....

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Mahesh Bhatt : आलिया भट्ट के पिता (Alia Bhatt Father) और राहा कपूर (Raha Kapoor) के नाना महेश भट्ट को डॉक्टर्स ने पहले ही हार्ट सर्जरी के लिए कह दिया था। लेकिन महेश भट्ट अपनी सर्जरी को टालते गए। लेकिन जब उनकी हालत काफी गंभीर होने लगी तो उन्हें तुंरत ही मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। महेश भट्ट की पहले एंजियोप्लास्टी की गई थी। इसके तुंरत बाद ही डॉक्टर्स ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी। बहरहाल, बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की सर्जरी हो चुकी है। 

राहा कपूर के नाना की हुई हार्ट सर्जरी

74 साल की उम्र में हार्ट सर्जरी होना आसान बात नहीं है। यही वजह है कि उम्र और उनकी हालत को देखते हुए उनके घर में सभी सदस्य चिंतित हैं। खासतौर पर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट-दामाद रणबीर कपूर (Mahesh Bhatt Daughter) और उनके बेटे राहुल (Rahul Bhatt)। हालांकि महेश भट्ट के बेटे (Rahul Bhatt Update on Father Health) ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले गए थे और फिर डॉक्टर्स ने उन्हें 4 दिनों तक अस्पताल में अंडर ऑब्जर्वेशन रखा और इसी बीच उनकी सर्जरी हुई।

राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने दिया पिता महेश भट्ट का हेल्थ अपडेट

महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने बताया कि 'अब वह घर वापस आ गए हैं और अब ठीक हो रहे हैं। उन्होंने कहा, 'अंत भला तो सब भला। मैं आपको ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता।'

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Heatlh Update) की हेल्थ को लेकर अभीतक उनकी पत्नी सोनी राजदान (Mahesh Bhatt Wife) और बेटी आलिया भट्ट की और से कोई बयान नहीं आया है।

maheshbhatt1.jpg


महेश भट्ट ने नाना बनने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि राहा की वजह से उनके जीवन में नया बदलाव आया है और उनका दर्जा भी बढ़ा है। उन्होंने आलिया (Alia Bhatt) की डिलीवरी से पहले कहा था, 'आह, मेरे बच्चे को बच्चा होने वाला है! मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं। हमारी जनजाति बढ़े।' वर्कफ्रंट की बात करें तो महेश भट्ट का अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘1920: हॉरर्स ऑफ हार्ट’ है। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अविका गोर होंगी, जिन्होंने ‘बालिका वधू’ में अपनी परफॉर्मेंस से सभी के दिलों पर राज किया है। अविका इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

सूत्रों की मानें तो महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और दामाद रणबीर कपूर लगातार महेश भट्ट से मिलने अस्पताल जा रहे थे। अब जबकि महेश भट्ट घर वापस आ चुके है तो वह आलिया की बेटी और अपनी नातिन राहा कपूर से मिलना चाहते है।

maheshbhatt2.jpg

आपको बता दें कि महेश भट्ट काफी समय से एक किताब पर काम कर रहे हैं। यह उनके जीवन की सबसे अहम किताब होगी, क्योंकि इसे वह अपनी नातिन राहा (Raha Kapoor) के लिए समर्पित करना चाहते हैं। राहा कपूर के जन्म के बाद से ही उन्होंने यह डिसीजन लिया था। इस किताब का नाम 'द लास्ट चैप्टर' रखेंगे। Mahesh Bhatt ने कहा था कि, 'मैं अपनी तीसरी किताब पर अपना काम शुरू करने वाला हूं। यह किताब मेरी नातिन राहा कपूर को समर्पित होगी।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: