Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मीरा के इस टैलेंट के बारे में कोई नहीं जानता, वीडियो में देखें क्या कर रही हैं शाहिद की बीवी...


<-- ADVERTISEMENT -->




shahid-kapoor-mira-rajput

बॅालीवुड इंडस्ट्री के चॅाकलेटी बॅाय शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ( mira rajput ) की जोड़ी इंडस्ट्री में काफी पॅापुलर हैं। मीरा को लेकर भी एक दिन खबरे सामने आती रहती हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी पॅापुलर हैं। आए दिन उनकी नई वीडियोज और फोटोज सामने आते हैं। हाल ही मीरा ने अपना एक टैलेंट व्यूअर्स के साथ शेयर किया। उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की जिसमें वह फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा पियानो पर बचा रही हैं। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

shahid-kapoor-mira-rajput

इस वीडियो के कैप्शन में मीरा ने लिखा,'आभारी होने का दिन।' इसके साथ उन्होंने सूर्य की इमोजी शेयर की। इस पोस्ट पर उनके फैंस ने लगातार उनकी तारीफ करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा,'इतना सुंदर और आरामदेह'। वहीं दूसरे ने लिखा,'अच्छा प्रयास'

shahid-kapoor-mira-rajput

अगर मीरा के वर्कउफ्रंट की बात करें तो वह एक कंटेंट क्रिएटर हैं। वह एक ब्यूटी ब्रांड से भी जुड़ी हैं। मीरा और शाहिद हाल में अपने जुहू निवास से वर्ली में अपने नए डुप्लेक्स घर में शिफ्ट हो गए हैं। शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अगली बार वह प्राइम वीडियो सीरीज 'फर्जी' (Farzi) में नजर आएंगे। कुछ समय पहले वह फिल्म 'जर्सी' ( jersey ) में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर ( mrunal thakur ) थीं। हांलाकि यह मूवी बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: