के एल राहुल की अर्धशतकीय पारी पर गदगद हुईं आथिया शेट्टी, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

के एल राहुल की अर्धशतकीय पारी पर गदगद हुईं आथिया शेट्टी, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार

के एल राहुल की अर्धशतकीय पारी पर गदगद हुईं आथिया शेट्टी, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


के एल राहुल की अर्धशतकीय पारी पर गदगद हुईं आथिया शेट्टी

क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब खबर है कि दोनों जल्द सात फेरे लेने वाले हैं, लेकिन इस बीच केएल राहुल (KL Rahul) ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलकर आथिया को खुश कर दिया है। उनकी इस शानदार पारी से आथिया गदगद हो गई हैं और पोस्ट शेयर कर प्यार बरसाया है।

दूसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन कर भारत ने श्रीलंका के खिलाफ जीत हासिल की है। भारत ने दूसरे वनडे में भी जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। इस मैच में के एल राहुल का प्रदर्शन काबिले तारीफ रहा। उन्होंने अपने बल्ले का जादू चला दिया और नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

भारतीय टीम को जीत दिलाने में केएल राहुल (KL Rahul) ने अहम भूमिका निभाई, जिन्‍होंने 103 गेंदों में 6 चौके की मदद से नाबाद 64 रन बनाए। केएल राहुल का बल्ला चला और उन्होंने टीम इंडिया के लिए 64 रन की नाबाद पारी खेल 44वें ओवर में टीम को शानदार जीत दिला दी।

kl.jpg

इस जीत से जहां पूरा भारत खुश है तो वहीं केएल राहुल की गर्लफ्रेंड फूले नहीं समा रही हैं और उन्होंने पोस्ट शेयर कर प्यार बरसाया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के प्रदर्शन पर रिएक्ट किया है।

उन्होंने क्रिकेटर का पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी लगाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्‌टी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

तीन दिन के इस इवेंट में 21 जनवरी को हल्दी के साथ संगीत का कार्यक्रम होगा और 22 जनवरी को मेहंदी का फंक्शन सेलिब्रेट किया जाएगा। जबकि 23 जनवरी को राहुल-अथिया सात फेरे लेंगे।

शादी समारोह के दौरान केएल राहुल और अथिया शेट्‌टी के परिवार और करीबी ही मौजूद रहेंगे। शादी की तैयारियां भी जोरों पर की जा रही हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: