Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kailash Kher Attacked in Karnataka | सिंगर कैलाश खेर पर कंसर्ट के दौरान हमला, हम्पी उत्सव में स्टेज पर हिंदी गाना गा रहे थे गायक


<-- ADVERTISEMENT -->




Kailash Kher Attacked in Karnataka

कर्नाटक में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर गायक कैलाश खेर पर हमला किया गया। जानकारी के मुताबिक, कंसर्ट के दौरान सिंगर पर बोतल फेंकी गई। कन्नड़ गीत गाने की मांग करते हुए, दो युवकों ने कथित तौर पर मंच पर पानी की बोतल फेंक दी। जब ये वारदात हुई तब लोकप्रिय गायक कैलाश खेर हम्पी उत्सव में प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस तुरंत हरकत में आई और खेर पर बोतल फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। कर्नाटक के हम्पी में कैलाश खेर के कॉन्सर्ट में भारी भीड़ उमड़ी थी।

तीन दिवसीय हम्पी उत्सव 27 जनवरी को शुरू हुआ। नए विजयनगर जिले के गठन के बाद से यह पहली बार है कि एक सांस्कृतिक उत्सव आयोजित किया जा रहा है। शुक्रवार शाम को प्रमुख बसवराज बोम्मई द्वारा उद्घाटन किया गया। इस आयोजन के चार चरण निर्धारित किए गए हैं - गायत्री पीठ, एडुरु बसवन्ना वेदिके, हम्पी विरुपाक्षेश्वर वेदिके और ससुवेकलु वेदिके में मुख्य।

प्रसिद्ध बॉलीवुड और सैंडलवुड कलाकारों ने इस कार्यक्रम में प्रदर्शन किया जिसमें विश्व विरासत स्थल की महिमा दिखाने के लिए एक ध्वनि और प्रकाश शो शामिल था। चंदन पार्श्व गायक अर्जुन जन्या, विजया प्रकाश, रघु दीक्षित और अनन्या भात, और बॉलीवुड पार्श्व गायक अरमान मल्लिक और कैलाश खेर उन लोगों में शामिल थे जिन्हें प्रदर्शन के लिए आमंत्रित किया गया था।


 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: