आदिल खान दुर्रानी ने सोशल मीडिया पर कबूल कि राखी सावंत संग निकाह की बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आदिल खान दुर्रानी ने सोशल मीडिया पर कबूल कि राखी सावंत संग निकाह की बात

आदिल खान दुर्रानी ने सोशल मीडिया पर कबूल कि राखी सावंत संग निकाह की बात

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


आदिल खान दुर्रानी ने सोशल मीडिया पर कबूल कि राखी सावंत

Rakhi Sawant Wedding: आदिल खान दुर्रानी से महज सप्ताह भर पहले एक्ट्रेस राखी सावंत ने निकाह कबूल किया था, लेकिन अचानक से ना जाने रोती-बिलखती मीडिया के सामने राखी ने अपनी शादी को लेकर दर्द बांटा। दरअसल, राखी सावंत का यह कहना था कि आदिल ने उनसे शादी तो कर ली है, लेकिन वह राखी और उनकी शादी को सबके सामने कबूल करना नहीं चाहते। राखी का यह भी कहना था कि उनकी शादी की खबर उनकी मां जया सावंत को नहीं पता है क्योंकि राखी की मां जया सावंत इस समय अस्पताल में एडमिट हैं और कैंसर जैसी खतरनाक बिमारी का इलाज करा रहीं हैं। ऐसे में अब शादी के हफ्ते भर बाद आदिल खान दुर्रानी मीडिया के सामने आएं हैं और उन्होंने खुलकर पूरी दुनिया के सामने अपनी और राखी के निकाह की बात को कबूल किया है और कहा है कि उन्होंने किसी को धोखा नहीं दिया है। इसलिए वह सोशल मीडिया के सामने अपनी शादी (Rakhi Sawant-Adil Khan) का ऐलान कर रहें हैं

Rakhi Sawant-Adil Khan Wedding

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के शौहर आदिल खान दु्र्रानी (Adil Khan) ने उन्हें धोखा नहीं दिया है। आदिल खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर राखी संग शादी का सरेआम एलान किया है। आदिल खान दुर्रानी ने इन तमाम अफवाहों को खंडन करते हुए अपना रिएक्शन साफ कर दिया है।

आदिल ने निकाह किया कबूल आदिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कैप्शन में लिखा 'तो अंत में राखी सावंत मैंने ऐसा कभी नहीं कहा है कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है। बस कुछ चीजे संभालनी थी, इसलिए चुप रहना पड़ा। राखी सावंत हम दोनों को शादी के नए जीवन की ढ़ेर सारी मुबारकबाद'।

rakhiadilwedding.jpg


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Rakhi Sawant

Post A Comment:

0 comments: