OSCAR 2023 :'द कश्मीर फाइल्स' के नोमिनेशन लिस्ट से बाहर होने पर भड़के लोग! निकाली जमकर भड़ास - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OSCAR 2023 :'द कश्मीर फाइल्स' के नोमिनेशन लिस्ट से बाहर होने पर भड़के लोग! निकाली जमकर भड़ास

OSCAR 2023 :'द कश्मीर फाइल्स' के नोमिनेशन लिस्ट से बाहर होने पर भड़के लोग! निकाली जमकर भड़ास

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


OSCAR 2023

मशूहर निर्देशक एसएस राजामौली ( SS Rajamouli ) की आरआरआर ( RRR ) के गाने नाटू- नाटू को ऑस्कर्स 2023 की नोमिनेशन लिस्ट में शामिल कर लिया गया है। 24 जनवरी को यह खबर सामने आई है। इसके बाद से देशभर में जश्न का माहौल है। भारत की सिनेमाजगत के लिए बहुत बड़ी खबर है। लगातार मशहूर हस्तियां इस खबर पर 'आरआरआर' ( rrr ) की पूरी टीम को सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रही हैं। वही अब 'द कश्मीर फाइल्स' ( the kashmir files ) के नोमिनेशन लिस्ट से बाहर हो जाने पर भी लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ नेटीजन्स ट्वीट कर फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री से उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के बारे में सवाल कर रहे हैं।

_123677252_kfposter.jpg

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “#Oscars2023 #NaatuNaatu परफॉर्मेंस के साथ बेटर ओपन। @RRRMovie टीम को बधाई। वहीं दूसरे ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था, 'सुना था कश्मीर फाइल्स भी ऑस्कर में है।' एक अन्य यूजर्स ने पोस्ट किया, 'द #KashmirFiles कहा है, #boycottoscars'

गौरतलब है कि ऑस्कर्स की पहले आई 301 फिल्मों की लिस्ट में भारत की कई फिल्में शामिल थीं। उनमें आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी, विेवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स, ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म कांतारा, छेल्लो शो ( लास्ट फिल्म शो), मराठी फिल्म मैं वसंतराव और तुझया साथी कहीं ही, आर माधवन की रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट, इराविन निझल और कन्नड़ फिल्म विक्रांत रोना भी इस लिस्ट में शामिल की गई थी । लेकिन अफसोस यह मूवीज आगे नहीं आ पाईं। बता दें ऑस्कर विनर का ऐलान 12 मार्च को किया जाएगा।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: