Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करिश्मा-करीना की पुरानी तस्वीर देख फैंस ने पूछा- कौन हैं यह दोनों ?

करिश्मा-करीना की पुरानी तस्वीर देख फैंस ने पूछा- कौन हैं यह दोनों ?

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही है. कुछ दिनों पहले करीना और करिश्मा की एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उन दोनों को पहचाना भी बहुत मुश्किल था. यह तस्वीर उनके फैनपेज द्वारा शेयर की गई थी जो तेजी से वायरल हुई थी. हालांकि यह तस्वीर देखकर फैंस थोड़ा हैरान रह गए.

Karisma Kapoor, Kareen Kapoor

फैंस करिश्मा और करीना को पहचान भी नहीं पाए. तस्वीर में करिश्मा कपूर खुले बालों में नजर आ रही हैं और उन्होंने बहुत कम मेकअप किया हुआ है. वहीं करीना भी गोल-मटोल दिख रही है और वह काफी क्यूट भी लग रही है. यह तस्वीरें दोनों बहनों के फिल्मों में आने से पहले की है. तस्वीर देखने पर पता चल रहा है कि यह तस्वीर शादी समारोह की है.

Karisma Kapoor, Kareen Kapoor

हालांकि इस तस्वीर को देखकर फैंस ने दोनों को मेकअप को लेकर ट्रोल किया. फैंस ने कमेंट किया- बेबो, लोलो का भी मेकअप खराब है. फैंस दोनों अभिनेत्रियों को पहचान भी नहीं पाए. बता दें कि करिश्मा और करीना दोनों बहनों ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. करिश्मा की बेटी समायरा बॉलीवुड में आएगी या नहीं, अभी तक करिश्मा ने इस बात को साफ नहीं किया है.

Karisma Kapoor, Kareen Kapoor

करिश्मा से जब एक इंटरव्यू में यह सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उसके ऊपर ही निर्भर करता है. मैं उन्हें कभी भी प्रोत्साहित नहीं करूंगी. लेकिन मैं अपने बच्चों को उनके हर फैसलों में सपोर्ट करती हूं. मेरा मानना है कि जिस में विश्वास करते हैं और जिन चीजों को मानते हैं आपको वही करना चाहिए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Kareen Kapoor

Karisma Kapoor

Post A Comment:

0 comments: