Adil Khan ने पहले शादी से किया इनकार, फिर Rakhi Sawant के सामने हाथ जोड़ कबूल किया निकाह, Salman Khan की कॉल है वजह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adil Khan ने पहले शादी से किया इनकार, फिर Rakhi Sawant के सामने हाथ जोड़ कबूल किया निकाह, Salman Khan की कॉल है वजह

Adil Khan ने पहले शादी से किया इनकार, फिर Rakhi Sawant के सामने हाथ जोड़ कबूल किया निकाह, Salman Khan की कॉल है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Adil Khan ने पहले शादी से किया इनकार, फिर Rakhi Sawant के सामने हाथ जोड़ कबूल किया निकाह


बी-टाउन की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से अभिनेत्री सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, राखी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ चुपके से निकाह रचाया था। दोनों के निकाह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी। इन तस्वीरों में राखी और आदिल गले में वरमाला डालकर अपने निकाह के कागजात दिखाते नजर आ रहे हैं। 

दोनों के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगी। निकाह की खबरें सुर्खियों में आते ही आदिल ने इसे मानने से साफ इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं आदिल ने अपने और राखी के निकाह को फर्जी तक बता दिया था। आदिल की इस बात से राखी इतनी बुरी तरह टूट गयी थी कि उन्हें पैपराजी के सामने रो-रो कर अपने दिल का दर्द बयान करना पड़ा था। राखी के रोने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

आदिल खान ने राखी के साथ कबूल किया निकाह

बी-टाउन में निकाह को लेकर हो रहे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरीकार आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत के साथ अपना निकाह कबूल कर लिया। आदिल ने 16 जनवरी को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दुनिया के सामने अपना निकाह कबूल किया। उन्होंने अपने पोस्ट में अपनी और राखी की वरमाला डाले हुए तस्वीर शेयर की और इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'तो अंत में एक घोषणा है, राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है। बस कुछ बातें संभालनी थी इसलिए चुप रहना था, हमारी शादी मुबारक हो राखी।' आदिल के पोस्ट पर राखी ने भी अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट किया, 'थैंक्स जान, बहुत सारा प्यार'।

 

सलमान खान की वजह से आदिल ने कबूल किया निकाह
निकाह की आधिकारिक घोषणा के बाद आदिल और राखी पहली बार मीडिया के सामने आए। इस दौरान राखी ने बताया कि आदिल के पास भाई (सलमान खान) का फोन आया था। उन्होंने आदिल से बात की और समझाया, जिसके बाद दोनों की जिंदगी वापस पटरी पर लौटी है। आदिल ने सलमान के फोन कॉल का जिक्र करते हुए कहा, 'उन्होंने मुझे कहा जो भी है उसे एक्सेप्ट करना है तो कर लो या फिर साफ मना कर दो। लेकिन जो भी सच है उसे स्वीकार करो और को फेस करों।' इतना ही नहीं आदिल ने पैपराजी के सामने हाथ जोड़ कर राखी से मांफी मांगी और अपना निकाह कबूल किया।




<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Rakhi Sawant

Post A Comment:

0 comments: