Moonwalker Buzz Aldrin:: 93 की उम्र में 30 साल छोटी अंका से ब्याह रचाया - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Moonwalker Buzz Aldrin:: 93 की उम्र में 30 साल छोटी अंका से ब्याह रचाया

Moonwalker Buzz Aldrin: अपने से 30 साल छोटी उम्र की लड़की से मूनवॉकर बज़ एल्ड्रिन ने 93 साल की उम्र में की शादी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Moonwalker Buzz Aldrin: अपने से 30 साल छोटी उम्र की लड़की से मूनवॉकर बज़ एल्ड्रिन ने 93 साल की उम्र में की शादी

Moonwalker Buzz Aldrin maariage

Moonwalker Buzz Aldrin marriage :मूनवॉकर बज़ एल्ड्रिन ने अपने 93वें जन्मदिन पर अपने लंबे समय के प्यार से शादी की। एल्ड्रिन 1969 के अपोलो 11 मिशन के हिस्से के रूप में चंद्रमा पर चलने वाले तीन अमेरिकी अंतरिक्ष यात्रियों में से एक हैं।

शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर अपनी पत्नी डॉ. अंका चार (63) के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने लिखा कि वे लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में एक छोटे से समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

पूर्व अंतरिक्ष यात्री ने लिखा कि मेरे 93वें जन्मदिन पर मुझे लिविंग लेजेंड्स ऑफ एविएशन द्वारा भी सम्मानित किया जाएगा. मैं यह घोषणा करने का अवसर लेता हूं कि मेरे लंबे समय से प्यार, डॉ. अंका फॉरे और मैं परिणय सूत्र में बंध गए हैं। हम लॉस एंजिल्स में एक छोटे से निजी समारोह में पवित्र विवाह में शामिल हुए थे और हम भागे हुए किशोरों की तरह उत्साहित हैं।

‘तुम्हें चाँद पर होना चाहिए’

एल्ड्रिन की पोस्ट को साझा किए जाने के बाद से 22,000 से अधिक लाइक्स और 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। कमेंट सेक्शन में, कई यूजर्स ने कपल को बधाई दी और मजाक में कहा कि आपको चांद पर होना चाहिए!

एक यूजर ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे, बज और शादी की बधाई। मैं तुम्हारे लिए रोमांचित हूं। हमेशा की तरह आपने इसे स्टाइल में किया। दूसरे ने लिखा कि वाह! बधाई हो कर्नल एल्ड्रिन! जीवन 93 से शुरू होता है! शुभकामनाएँ

Moonwalker Buzz Aldrin

Moonwalker Buzz Aldrin marriage

तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि बधाई हो नौजवान! एक बार फिर चाँद पर !! जबकि एक चौथे ने लिखा कि मेरे यार। चाँद पर उतरना डॉ. यह चार बार उतरने के बाद दूसरे स्थान पर आता है। आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं।

बज़ अपोलो 11 मिशन का एकमात्र जीवित सदस्य है

बज़ एल्ड्रिन का तीन बार विवाह और तलाक हो चुका है। वह अपोलो 11 मिशन के तीन सदस्यीय चालक दल के एकमात्र जीवित सदस्य हैं। जबकि नील आर्मस्ट्रांग चांद की सतह पर कदम रखने वाले पहले अंतरिक्ष यात्री थे। एल्ड्रिन ने 19 मिनट बाद पीछा किया।

पूर्व अंतरिक्ष यात्री 1971 में नासा से सेवानिवृत्त हुए। उन्होंने क्रू स्पेस एक्सप्लोरेशन के विस्तार को बढ़ावा देने के लिए 1998 में एक गैर-लाभकारी संगठन, शेयरस्पेस फाउंडेशन की स्थापना की।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: