Pathan की Blockbuster ऑपनिंग! दर्शकों का रिस्पॉन्स देखकर बढ़ाए गये शो, किंग खान की फिल्म बनीं अब तक की सबसे बड़ी रिलीज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pathan की Blockbuster ऑपनिंग! दर्शकों का रिस्पॉन्स देखकर बढ़ाए गये शो, किंग खान की फिल्म बनीं अब तक की सबसे बड़ी रिलीज

Pathan की Blockbuster ऑपनिंग! दर्शकों का रिस्पॉन्स देखकर बढ़ाए गये शो, किंग खान की फिल्म बनीं अब तक की सबसे बड़ी रिलीज

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Pathan की Blockbuster ओपनिंग

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान आज (25 जनवरी) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म उन प्रशंसकों के लिए गणतंत्र दिवस का तोहफा है जो शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे। पठान बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले शो से ही तूफान ले आयी है। अपनी अग्रिम बुकिंग को देखते हुए, फिल्म ने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 

टिकट खिड़की पर दर्शकों की फिर से लंबी लाइन लगने की उम्मीद को जिंदा कर रही हैं। पिछले लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर नहीं आ रहे थे। फिल्में दर्शकों के लिए तरस रही थी। अब किंग खान की वापसी के साथ ही लगता है बॉलीवुड के बुरे दिन भी अच्छे हो जाएं। दिलचस्प बात यह है कि पठान के पहले शो के ठीक बाद, प्रदर्शकों ने पूरे भारत में फिल्म के 300 से अधिक शो बढ़ा दिए हैं। यह अभूतपूर्व है!

अब दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगू प्रारूपों में स्क्रीन की कुल संख्या 8000 स्क्रीन है। घरेलू- 5,500 स्क्रीन, अंतर्राष्ट्रीय -2,500 स्क्रीन। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी हिंदी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है।

पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।फिल्म का टीजर और  दो गाने - बेशरम रंग और झूम जो पठान, दोनों ही सोशल मीडिया पर हिट रहे हैं। कुछ चीजों को लेकर विवाद भी उठा लेकिन शाहरुख खान की लहर ने सब को ठंडा कर दिया।

पठान को लेकर चर्चा का एक और बड़ा कारण यह है कि देश के दो सबसे बड़े मेगास्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण यशराज फिल्म्स की पठान में साथ काम कर रहे हैं। ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के चलते वे स्क्रीन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं।
 


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: