Kiara Advani संग शादी को लेकर क्या बोले Sidharth Malhotra, सात फेरे लेने के बाद आलीशान घर में होंगे शिफ्ट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kiara Advani संग शादी को लेकर क्या बोले Sidharth Malhotra, सात फेरे लेने के बाद आलीशान घर में होंगे शिफ्ट

Kiara Advani संग शादी को लेकर क्या बोले Sidharth Malhotra, सात फेरे लेने के बाद आलीशान घर में होंगे शिफ्ट

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Kiara Advani संग शादी को लेकर क्या बोले Sidharth Malhotra


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने महिला प्रेमी कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी की अफवाहों का पूरी तरह से खंडन किया है। इस बात की जोरदार चर्चा थी कि शेरशाह अभिनेता फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधेंगे और विवाह स्थल राजस्थान (जेसलमेर) में था। मिशन मजनू के अभिनेता ने अपने नवीनतम साक्षात्कार में शादी के सवाल पर हंसते हुए कहा कि ये कैसी शादी है जिसमें अभी तक दूल्हे को ही नहीं इनवाइट किया गया। 

उन्होंने कियासा से शादी की अफवाहों का खंड़न करते हुए अपने फैंस से यह अनुरोध किया कि वह किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि मैं भी पिछले कुछ समय से अपनी शादी की अफवाहों को पढ रहा हूं। वह अपने प्रशंसकों से कहना चाहेंगे कि वे मेरे निजी जीवन पर ध्यान न दें। मैं काम करके अपने फैंस का दिल जीतता रहूंगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के एक्शन हीरो बनने के मिशन पर हैं और शेरशाह के बाद लोगों ने उन्हें एक अभिनेता के रूप में पहचाना है।
 
सिद्धार्थ और कियारा अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों अलग अलग करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में दिखाई दिए थे। दोनों से उनके रिलेशनशिप पर सवाल किया गया थाऔर उन्होंने इसे इनडायरेक्ट वे में स्वीकार भी किया था। तब से शादी की अफवाहें जोरो पर हैं। फैस भी शेरशाह की जोड़ी को असल जीनव में साथ देखना चाहते हैं।
 
एक्टर ने शादी की खबरों को खंडित कर दिया हैं। बावदूज इसके एक अंदरूनी सूत्र ने हमें बताया कि शादी की योजनाएँ बहुत अधिक हैं और वे एक-दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन अभी तक कोई तारीख नहीं है और कुछ भी तय नहीं है। युगल अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे है और अभी वे दोनों अपने चरम पर हैं। वे एक साथ एक घर भी लेने वाले हैं और शादी के बाद ही शिफ्ट होंगे। लेकिन अभी के लिए काम प्राथमिकता है।
 
सिद्धार्थ अगली बार मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ एक जासूसी थ्रिलर में दिखाई देंगे और वह रोहित शेट्टी द्वारा अभिनीत भारतीय पुलिस बल के लिए भी कमर कसेंगे। वहीं कियारा एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा में नजर आएंगी। कथित तौर पर शेरशाह दंपति ने एक साथ शशांक खेतान फिल्म साइन की है और जल्द ही इस पर काम करना शुरू करेंगे। युगल प्रशंसक एक साथ स्क्रीन पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Kiara Advani

Post A Comment:

0 comments: