Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान की पठान की सफलता देख इमोशनल हुईं गौरी खान, सुहाना और आर्यन का रिएक्शन था ऐसा

शाहरुख खान की पठान की सफलता देख इमोशनल हुईं गौरी खान, सुहाना और आर्यन का रिएक्शन था ऐसा

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान की पठान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने चार साल बाद फिल्म 'पठान' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 57 करोड़ की कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़े। दूसरे दिन भी फिल्म ने 72 करोड़ की कमाई की है। 'पठान' सिर्फ शाहरुख के लिए ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के लिए एक इमोशनल सफर रहा है। फिल्म की सफलता को देखने के बाद शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इमोशनल होती दिखाई दीं। वह शाहरुख के लिए इन चार लंबे वर्षों में सबसे मजबूत सहारा थीं। वह जानती थी कि शाहरुख ने अपनी वापसी वाली इस फिल्म के लिए अपना खून-पसीना एक कर दिया था।

रिलीज के दिन शाहरुख ने किया था पार्टी का आयोजन
एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'पठान' की रिलीज के दिन शाहरुख ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी के एक सदस्य ने कहा कि गौरी खान 'पठान' की सफलता से पार्टी में भावुक थीं।

उन्होंने यह भी बताया कि 'पठान' की सफलता देखकर गौरी खान की आंखों में आंसू आ गए। वह फिल्म 'पठान' को मिल रहे सभी प्यार और प्रतिक्रिया से इमोशनल हो गई थीं।

सुहाना और आर्यन ने भी दी प्रतिक्रिया
'पठान' को लेकर शाहरुख के बच्चों सुहाना और आर्यन खान के रिएक्शन को लेकर भी जानकारी सामने आई है। सुहाना खान और आर्यन खान 'पठान' को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत खुश थे, लेकिन वो इससे हैरान नहीं हुए थे, क्योंकि उन्हें पता था कि यह होने वाला है।

उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने 'पठान' की सफलता का अंदाजा पहले ही लगा लिया था। बता दें, शाहरुख खान के साथ 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं, 'पठान' के बाद शाहरुख फिल्म 'जवान' और 'डंकी' में नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: