Sadhguru Jaggi Vasudev पर भड़की Uorfi Javed, LGBTQ Community पर गुरु की राय को 'छोटी सोच' बताया - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sadhguru Jaggi Vasudev पर भड़की Uorfi Javed, LGBTQ Community पर गुरु की राय को 'छोटी सोच' बताया

Sadhguru Jaggi Vasudev पर भड़की Uorfi Javed, LGBTQ Community पर गुरु की राय को 'छोटी सोच' बताया

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


ऊर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने एक्टिविस्ट और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव (Sadhguru Jaggi Vasudev) की एलजीबीटीक्यू समुदाय (LGBTQ community) पर उनकी टिप्पणियों को लेकर आलोचना की। अपने अपरंपरागत फैशन के लिए जानी जाने वाली ऊर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया पर एलजीबीटीक्यू समुदाय पर टिप्पणी करते हुए सद्गुरु का एक वीडियो पोस्ट किया और अपनी निराशा व्यक्त की।

Sadhguru Jaggi Vasudev पर भड़की Uorfi Javed

ऊर्फी ने एलजीबीटीक्यू समुदाय के पक्ष में बात की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सद्गुरु के भाषण की निंदा की। सद्गुरु को छोटी सोच का व्यक्ति कहा है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सद्गुरु का वीडियो शेयर करके हुए कैप्शन में लिखा- जो कोई भी इस पंथ नेता का अनुसरण करता है, कृपया मुझे अनफ़ॉलो करें। एलजीबीटीक्यू वास्तव में उनके अनुसार एक अभियान है। यह सही भी है, क्योंकि अभियान में शामिल उक्त लोग अपनी कामुकता के बारे में खुलकर और जोर-शोर से बात करने में सक्षम हैं। एलजीबीटीक्यू समुदाय का प्रतिशत छोटा नहीं है, लेकिन अनुमान लगाओ। आपका दिमाग कितना छोटा है। 
 

 
अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में, ऊर्फी जावेद ने LGBTQ समुदाय पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए उसी विषय पर लिखना जारी रखा। उन्होंने समुदाय के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया और कहा, “इस तरह के प्रचार को प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। एलजीबीटीक्यू समुदाय को हमारे समर्थन की जरूरत है। सदियों से लोगों को अपनी कामुकता को छिपाने के लिए मजबूर किया गया। कोई और होने का दिखावा करना। हमें अभियान चलाने की जरूरत है। परेड सभी को यह बताने के लिए कि स्वयं होना ठीक है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसे प्यार करना चुनते हैं। आपको स्वीकार किया जाता है।

हफ्ते भर पहले रैपर हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि देश की सभी लड़कियों को उनकी तरह निडर और बहादुर बनना सीखना चाहिए। उर्फी को हाल ही में सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट किए जाने वाले डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में देखा गया था। 


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: