आमिर संग किसिंग सीन देना नहीं था करिश्मा के लिए आसान, 24 साल बाद खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आमिर संग किसिंग सीन देना नहीं था करिश्मा के लिए आसान, 24 साल बाद खुद किया खुलासा

आमिर संग किसिंग सीन देना नहीं था करिश्मा के लिए आसान, 24 साल बाद खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



करिश्मा कपूर और आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी 1996 में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म के गाने और कहानी भी बहुत ज्यादा पसंद किए गए. लेकिन फिल्म में करिश्मा और आमिर द्वारा किए गए किसिंग सीन की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी. हालांकि करिश्मा के लिए आमिर खान के साथ वह किसिंग सीन शूट करना बिल्कुल भी आसान नहीं था.

Karisma Kapoor, Aamir Khan

करिश्मा ने 24 साल बाद खुलासा किया कि उन्होंने आखिर किस तरह वह सीन शूट किया था. करिश्मा ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें किसिंग सीन शूट करने में 3 दिन लग गए थे. करिश्मा ने बताया कि सीन की शूटिंग ऊटी में हुई थी जहां बहुत ठंड थी. ऊपर से बारिश भी करवाई जा रही थी.

Karisma Kapoor, Aamir Khan

सुबह कड़ाके की ठंड में 7 बजे भीगते हुए वह सीन शूट किया गया था जिसमें उन्हें बहुत ज्यादा परेशानी हुई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही. करिश्मा और आमिर की इस फिल्म को उनके किसिंग सीन के लिए भी याद किया जाता है.

Karisma Kapoor, Aamir Khan

फिल्म राजा हिंदुस्तानी से करिश्मा कपूर को एक अलग पहचान दिलाई. इस फिल्म के बाद करिश्मा कपूर के पास कई ऑफर आने लगे. देखते ही देखते करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aamir Khan

Birthday Special

Celebs Gossips

Karisma Kapoor

Post A Comment:

0 comments: