क्या घरवालों की मर्जी के खिलाफ करिश्मा कपूर बनी थीं अभिनेत्री? खुद बयां की थी सच्चाई - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या घरवालों की मर्जी के खिलाफ करिश्मा कपूर बनी थीं अभिनेत्री? खुद बयां की थी सच्चाई

क्या घरवालों की मर्जी के खिलाफ करिश्मा कपूर बनी थीं अभिनेत्री? खुद बयां की थी सच्चाई

<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक में करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री रहीं. करिश्मा कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही है. करिश्मा कपूर ने अपना करियर फिल्म प्रेम कैदी से शुरू किया था. हालांकि उनको इस फिल्म से कुछ खास कामयाबी नहीं मिली. ऐसा भी कहा जाता है कि करिश्मा ने फिल्मों में अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ काम किया था. लंबे समय से ऐसी धारणा रही है कि कपूर खानदान की लड़कियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं है.


Karisma Kapoor

लेकिन करिश्मा कपूर ने इन सब खबरों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा था कि हमें हमारे परिवार का पूरा सपोर्ट मिला. करिश्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कपूर परिवार की लड़कियों को कभी भी फिल्मों में काम करने से मना नहीं किया गया. बल्कि उनके दादाजी और उनके माता-पिता ने तो उन्हें प्रोत्साहित किया था कि जिस क्षेत्र में जाओ, कड़ी मेहनत और लगन से काम करो.

Karisma Kapoor

फिल्म डेंजरस इश्क के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा था- मेरी मां बबीता और चाची नीतू सिंह ने फिल्मों में काम करना बंद किया था. लेकिन यह उनका निजी फैसला था. उनके ऊपर कपूर परिवार की तरफ से कोई दबाव नहीं था.

Karisma Kapoor

करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी, जिनमें राजा हिंदुस्तानी, साजन चले ससुराल, दिल तो पागल है, बीवी नंबर वन, जोड़ी नंबर वन जैसी फिल्में बहुत ज्यादा सफल रही जिनको लोग आज भी पसंद करते हैं.


<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Karisma Kapoor

Post A Comment:

0 comments: