Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता पर लगाया आरोप, फोटो शेयर कर दिया सबूत

मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता पर लगाया आरोप, फोटो शेयर कर दिया सबूत

<-- ADVERTISEMENT -->





मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है. वह 40 की उम्र पार कर चुकी है. लेकिन आज भी काफी यंग लगती हैं. उनकी फिटनेस और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती है.

malaika arora  amrita arora

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन अमृता को लेकर सवाल खड़े कर दिए. दरअसल मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई. इस फोटो में मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा एक जैसे पोज देते हुए नजर आ रही है.

malaika arora  amrita arora

इस फोटो पर मलाइका ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम मेरा पोज कॉपी क्यों कर रही हो. बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जो वायरल हो जाती है. इन दिनों वह अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है.

malaika arora  amrita arora

आए दिन इन दोनों के शादी की खबरें आती रहती हैं. दोनों को एक साथ घूमते फिरते देखा जाता है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर पोस्ट करते रहते हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को तलाक दिया है उसके बाद से ही उनका नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amrita Arora

Birthday Special

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: