फिल्म 'पठान' पर चली सेंसर की कैंची, 'बेशर्म रंग' से हटाए दीपिका के रिवीलिंग पोज, बोल में किए गए बदलाव - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म 'पठान' पर चली सेंसर की कैंची, 'बेशर्म रंग' से हटाए दीपिका के रिवीलिंग पोज, बोल में किए गए बदलाव

फिल्म 'पठान' पर चली सेंसर की कैंची, 'बेशर्म रंग' से हटाए दीपिका के रिवीलिंग पोज, बोल में किए गए बदलाव

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


फिल्म 'पठान' पर चली सेंसर की कैंची, 'बेशर्म रंग' से हटाए दीपिका के रिवीलिंग पोज

शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कुछ समय पहले इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज किया गया था। गाने में शाहरुख खान के हरे रंग की शर्ट और दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी के रंग को मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विवादित बताया था। गाने को लेकर जगह जगह प्रदर्शन भी किया गया, लेकिन अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

कुछ समय पहले खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म के विवादित सॉन्ग 'बेशरम रंग' के कई सीन को बदलने को कहा था। अब नए अपडेट के अनुसार दीपिका की बिकिनी के साथ साथ फिल्म के डायलॉग्स पर भी कैंची चला दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस गाने को लेकर खूब बवाल मचा था उसमें बदलाव किए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि कई क्लोज अप शॉट्स, 'साइड पोज़' शॉट्स जिन्हे आधा न्यूड कहा जा रहा था और 'बहुत तंग किया' लिरिक्स के दौरान सेंसुअस डांस मूवमेंट्स को सेंसर कर दिया गया है और उन्हें 'सुटेबल शॉट्स' से बदल दिया गया है।

‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने लकिया है और फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएंगे।

साल 2023 में किंग खान की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें 25 जनवरी को पठान, 2 जून को जवान और साल के आखिर में डंकी रिलीज होगी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: