Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते में आ चुकी है खटास? वीडियो में अभिषेक को गुस्से से घूरती दिखीं ऐश

क्या अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते में आ चुकी है खटास? वीडियो में अभिषेक को गुस्से से घूरती दिखीं ऐश

<-- ADVERTISEMENT -->




क्या अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते में आ चुकी है खटास

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) और ऐश्वर्या राय बच्चन ( aishwarya rai bachcan ) हमेशा से बड़े इवेंट्स में साथ नजर आते हैं। उनके ग्लैमर को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। स्टार्स की अक्सर वीडियोज सामने आती रहती हैं। हाल ही ऐश और अभिषेक सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान का उनका एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस दौरान ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन को देखकर परेशान दिखीं, जिसने तुरंत नेटिजन्स का ध्यान खींचा।

aishwarya-rai-bachchan-and-abhishek-bachchan-5-27dc.jpg

अक्टूबर 2022 में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी से अभिषेक और ऐश्वर्या का एक और वीडियो भी पोस्ट किया, जहां ऐश्वर्या ने ठीक वैसी ही प्रतिक्रिया दी। इसके बाद से यूजर्स के लगातार कमेंट्स सामने आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐश का यह रवैया अभिषेक के प्रति ठीक नहीं हैं।

 

etfgf.jpg

बता दें एक बार 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म 'सरबजीत' ( sarabjit ) के प्रचार के दौरान ऐश ने पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने पूछा कि क्या ऐश और अभिषेक के बीच छोटे-मोटे झगड़े भी होते हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया,'हां ऐसा होता है।' इसके बाद कपिल ने उनसे आगे पूछा,'कौन है जो पहले माफी मांगता है?' इस पर ऐश्वर्या हंसने लगीं और नवजोत सिंह सिद्धू ने टोकते हुए कहा यह कैसा सवाल है? अभिषेक वही होगा जो पहले सॉरी बोल रहा होगा। इस पर ऐश ने फौरन जवाब दिया, 'नहीं। मैं ही सबसे पहले माफी मांगती हूं और बात खत्म करती हूं।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: