एक्टर को देख लाखों की भीड़ हुई बेकाबू - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्टर को देख लाखों की भीड़ हुई बेकाबू

एक्टर को देख लाखों की भीड़ हुई बेकाबू

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


कार्तिक आर्यन ने कच्छ के रण में उड़ाई 'शहजादा' की पतंग

आज 15 जनवरी 2023 को पूरा देश मकर संक्रांति का पर्व मना रहा है। इसकी लोकप्रियता फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में देखी जाती है। लोग पतंग उड़ाकर इस दिन को मनाने में व्यस्त हैं। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन भी अपने प्रशंसकों के साथ दिन मनाते हुए कैमरे में कैद हुए। 'शहजादा' के ट्रेलर रिलीज के बाद से लगातार कार्तिक आर्यन फिल्म की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वह गुजरात के कच्छ पहुंचे हुए हैं, जहां सबसे बड़ा पतंग महोत्सव हो रहा था। यहां उन्हें लाखों फैंस और कई अंतरराष्ट्रीय पतंग उड़ाने वालों के बीच देखा गया। वह मकर सक्रांति के अवसर पर पतंगबाजी का मजा लेते देखे गए। इस बीच कार्तिक आर्यन की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह-जगह घूम रहे कार्तिक

कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलु' का हिंदी रीमेक 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। अब इसके प्रमोशन के लिए एक्टर्स जगह-जगह घूम रहे हैं। इससे पहले वह पंजाब के जालंधर गए थे। यहां उन्हें कृति सेनन के साथ देखा गया। दोनों ने भांगड़ा भी किया। अब वे गुजरात पहुंचे हुए हैं। यहां पतंगबाजी करते हुए कार्तिक का तस्वीर वायरल हो रहा है।

दुनिया में बढ़ रही कार्तिक की फैन फॉलोइंग

बता दें, कार्तिक की लंबी फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बढ़ती जा रही है क्योंकि इस कार्यक्रम में कई अंतरराष्ट्रीय फैंस भी मौजूद रहे थे। सभी ने 'शहजादा' के नारे लगाते हुए , हूटिंग भी की। मकर संक्रांति के इस उत्सव को कार्तिक ने फैंस के लिए एक खास पल बना दिया।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: