Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 16: घर को अचानकर छोड़कर गये Abdu Rozik, सूचना सुनते ही Shiv Thakare, MC Stan सहित मंडली का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Bigg Boss 16: घर को अचानकर छोड़कर गये Abdu Rozik, सूचना सुनते ही Shiv Thakare, MC Stan सहित मंडली का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

<-- ADVERTISEMENT -->




Bigg Boss 16 घर को अचानकर छोड़कर गये Abdu Rozik

अब तक बिग बॉस 16 के घर के सभी प्रतियोगी लोकप्रिय हो चुके हैं। खेल बहुत दिलचस्प हो गया है क्योंकि हर कोई फिनाले तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रहा है। ग्रैंड फिनाले में कुछ ही हफ्ते बचे हैं और सभी की निगाहें ट्रॉफी पर हैं। इस हफ्ते श्रीजिता डे शो से एलिमिनेट हो गई हैं। यह दूसरी बार है जब वह बिग बॉस 16 से बाहर हो गई है। अब बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अब्दु रोज़िक को बाहर निकलते हुए दिखाया गया है।

यह एक भावनात्मक क्षण था जब अब्दु रोज़िक ने शो से बाहर निकलने का संकेत दिया। शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, निमृत कौर अहलूवालिया और सुम्बुल तौकीर खान अब्दु के साथ अपनी सभी मीठी यादों को याद करके रोते हैं। साजिद खान भी इमोशनल हैं और कहते हैं कि उन्हें लग रहा था कि आज कुछ होने वाला है। बाद में, हम टीना दत्ता को जोर से रोते हुए देखते हैं। वह कहती हैं कि अब्दु रोज़िक को जब भी उनकी ज़रूरत पड़ी, वे हमेशा उनके साथ थे। अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ, अब्दु रोज़िक शो छोड़ देते है और सभी को शुभकामनाएं देते है।

अफवाहों के अनुसार, अब्दु रोज़िक काम की प्रतिबद्धताओं के कारण बिग बॉस 16 से बाहर हो गए हैं। सलमान खान के शो को कई हफ्तों का एक्सटेंशन मिल गया था, लेकिन अब्दु के पास पहले से कुछ वर्क कमिटमेंट्स थे। यह भी अफवाह आ रही है कि साजिद खान भी बिग बॉस 16 का घर छोड़ने जा रहे हैं। खबरी ने दावा किया कि साजिद की न्यूनतम गारंटी 15 जनवरी तक रहने की थी और फिर वह बाहर निकल जाएगे। अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है खेल और भी तेज होता जा रहा है। मंडली अब चुनौतियों का सामना करेगी क्योंकि उनका एक मजबूत सदस्य बाहर हो गया है।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: