Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनके लुक के लिए किया जा रहा है ट्रोल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनके लुक के लिए किया जा रहा है ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान

Suhana Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुहाना खान कभी लव रिलेशन को लेकर तो कभी लेट नाइट पार्टिज के लिए खबरों की हैडलाइन बन जाती हैं। इस बार सुहाना को उनकी कार में देखा गया। जैसे ही पैपाराजी ने सुहाना खान (Suhana Khan) को गाड़ी में स्पॉट किया उन्होंने तुरंत ही सुहाना का लुक अपने कैमरे में कैद कर लिया। कार में बैठी सुहाना खान वाइट कलर के वन स्टेप टॉप के साथ ग्रे जैकेट और ब्लैक ट्राउजर कैरी किया था। लेकिन सबसे हैरानी की बात तो यह है कि वह बिना मेकअप (Suhana Khan No Make up Look) के थी। 

सुहाना खान का नो मेकअप लुक कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है। सुहाना खान की इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि वह कैसी दिख रहीं हैं। हालांकि कुछ लोग सुहाना खान के इस लुक को देखकर यह कयास लगा रहे हैं कि हो ना हो उनके बॉयफ्रेंड अगसत्य नंदा को सिंपल और सोबर लड़की पसंद है और यही वजह है कि सुहाना खान नो-मेकअप लुक में नजर आई। लेकिन सुहाना का नो मेकअप लुक देखकर ट्रोलर्स ने उनके लुक को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Suhana Khan Pics

आपको बता दें कि संडे को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान मुंबई के बांद्रा में स्पॉट की गई थीं। इस दौरान सुहाना नो मेकअप लुक में थी। जहां सुहाना के फैंस उनकी सादगी पर फिदा हुए तो वहीं जैसे ही सुहाना की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं तो ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सुहाना खान का लुक
इन तस्वीरों में सुहाना अपनी कार में आराम से बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान पैपराजी ने उनकी जमकर तस्वीरें क्लिक की। सुहाना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

suhanakhan3.jpg


सुहाना खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। खबरे हैं कि वे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगसत्य नंदा (Agastya Nanda) को डेट कर रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (SRK) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। अगस्त और सुहाना अपकमिंग फिल्म The Archies में भी नजर आएंगें। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

suhanakhan2.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: