दिल को रुलाया म्यूजिक वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस ओमना हरजनी ने कहा यही मेरा असली हुनर हैं - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिल को रुलाया म्यूजिक वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस ओमना हरजनी ने कहा यही मेरा असली हुनर हैं

दिल को रुलाया म्यूजिक वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस ओमना हरजनी ने कहा यही मेरा असली हुनर हैं

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


दिल को रुलाया म्यूजिक वीडियो हुआ वायरल

आप अपना असली हुनर पहचाने में देरी कर सकते हो, लेकिन उससे आँखे नहीं मोड़ सकते, और टैलेंटेड और ब्यूटीफुल ओमना हरजनी की कहानी भी कुछ ऐसी ही हैं.

मीडिया जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस ओमना वैसे तो एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं, लेकिन उनकी सच्ची कॉलिंग हमेशा अभिनय रही है। अपनी शिक्षा का पूरा करने के बाद, जो ओमना को सबसे योग्य अभिनेत्री बनाती है, उन्होंने अभिनय में कदम रखा, और अब उनके डेब्यू म्यूजिक वीडियो को 1.5 मिलियन हिट्स मिल चुके हैं.

दिल को रुलाया म्यूजिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमे हमें ओमना हरजानी एक नए अंदाज में नजर आ रही हैं, फेन्स की माने तो यह सांग्स इस साल का सबसे बड़ा ब्रेक-अप एंथम हैं।

अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए, ओमना ने कहा, “यह मेरा डेब्यू म्यूजिक वीडियो है और इसकी शूटिंग के दौरान मेरा समय बहुत अच्छा बीता। मैंने निर्देशक श्रीकांत तुली के साथ पहले भी एक शॉर्ट फिल्म पर काम किया है, इसलिए मुझे पता था कि वह क्या चाहते हैं, जिससे मुझे स्पेस, सही एनर्जी और वाइब मिला जो गाने के लिए जरूरी था। शुरुआत में मैं थोड़ा नर्वस थी लेकिन एक बार जब हमने शूटिंग शुरू की, तो सब कुछ बहुत आसानी से हो गया और मुझे इस प्रक्रिया में बहुत मजा आया और मुझे खुशी है कि प्रशंसकों ने गाने को पसंद किया।”

कैमरे का सामना करने से पहले, ओमना ने मुंबई और यूएसए में एक अभिनय स्कूल में प्रशिक्षण लिया। वह एलायंस थिएटर, अटलांटा और न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी, न्यूयॉर्क से प्रशिक्षित अभिनेत्री हैं।

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, ओमना ने कहा, “मैंने अटलांटा, यूएस में एक शार्ट फिल्म और कुछ लोक्ला विज्ञापन भी किए। मैं 2021 में वापस मुंबई चला आई, और यहां ऑडिशन देना शुरू किये! यहां मुझे कुछ शॉर्ट फिल्मों में काम करने का मौका मिला। मैं 'ऑन ड्यूटी' नामक एक शार्ट फिल्म का हिस्सा बानी. जिसे प्रकाश झा प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत किया गया था और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है। मुझे बोरो-प्लस, लुफ्थांसा एयरलाइंस, पवई बिजनेस डिस्ट्रिक्ट, पेप्सी, रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर आदि जैसे कुछ अच्छे विज्ञापनों का हिस्सा बनने का भी मौका मिल"

ओमना की सफलता यही तक ख़तम नहीं होती हैं, बता दे, एक्ट्रेस जल्द ही दो बहुत बड़ी प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं!

ओमना ने कहा, "मैं अपनी पहली पैन इंडियन फिल्म की शूटिंग कर रही हूं, यह कई भाषाओं में रिलीज होगी और मैं एक शॉर्ट फिल्म की भी शूटिंग कर रही हूं, जो बहुत जल्द एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी"



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: