आदिल खान संग उमरा करने जाएंगी राखी सावंत, कहा-'अल्लाह जोड़ेंगे हमारा रिश्ता' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आदिल खान संग उमरा करने जाएंगी राखी सावंत, कहा-'अल्लाह जोड़ेंगे हमारा रिश्ता'

आदिल खान संग उमरा करने जाएंगी राखी सावंत, कहा-'अल्लाह जोड़ेंगे हमारा रिश्ता'

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


आदिल खान संग उमरा करने जाएंगी राखी सावंत

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में अदाकारा मराठी बिग बॉस से बाहर आईं हैं और अब उन्होंने आदिल से शादी कर सभी को हैरान कर दिया है। वहीं दूसरी ओर अदाकारा की मां बीमार हैं, जिसके चलते वो अस्पताल में एडमिट हैं।

जब से कपल ने शादी की है हर कोई जानने को बेताब है कि आखिर कपल हनीमून के लिए कहा जाएगा, जिसका खुलासा अब राखी ने कर दिया है। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान राखी ने बताया फिलहाल वो हनीमून पर नहीं जाएंगे।

हनीमून से पहले राखी और आदिल उमरा के लिए जाएंगे। राखी ने कहा, 'पहले तो उमरा के लिए जाएंगे। अगर वहां हमारा रिश्ता पक्का हो गया, तो दुनिया की कोई कायनात उसे तोड़ नहीं सकती, जिसे अल्लाह जोड़ता है, उसे कोई इंसान नहीं तोड़ सकता। मेरा रिश्ता इस बार जुड़ जाए और मेरा घर बस जाए बस। मुझे आप सबकी दुआओं की जरुरत है।'

हाल ही में राखी हिजाब पहनकर मां से मिलने हॉस्पिटल पहुंची थीं। राखी ने हाल ही में इस बात का भी खुलासा किया था कि उनकी मां जया भेदा (Jaya Bheda) उनके निकाह की खबर से अनजान हैं। मां जया सावंत को अभीतक राखी और आदिल (Adil Khan Durrani) की शादी के बारें में कुछ भी पता नहीं है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: