सलमान को आई आमिर खान की याद, 7 साल पुराना झगड़ा भूल आधी रात घर मिलने पहुंचे एक्टर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान को आई आमिर खान की याद, 7 साल पुराना झगड़ा भूल आधी रात घर मिलने पहुंचे एक्टर


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


सलमान को आई आमिर खान की याद, 7 साल पुराना झगड़ा भूल आधी रात घर मिलने पहुंचे एक्टर

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर भी रिलीज किया गया है। सलमान के फैंस टीजर को देख झूम उठे हैं। इसके साथ ही फिल्म पठान में भी भाईजान का धमाकेदार एक्शन देखने मिल रहा है, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले न जाने क्यों सलमान खान को आमिर कान की याद आई और वो उनसे मिलने आधी रात को उनके घर पहुंच गए।

सलमान खान और आमिर खान की कोल्ड वॉर से हर कोई वाकिफ है। 2016 में आईं फिल्म 'दंगल' और 'सुल्तान' के बाद ये टकराव पैदा हुआ ता। हालांकि दोनों ने इसपर कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन हाल ही में दोनों ने मुलाकात की। सलमान खान खुद आमिर से मिलने आधी रात को उनके घर पहुंचे।

देर रात सलमान खान को आमिर खान के घर देख फैंस हैरान हैं। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या दोनों साथ में कोई फिल्म करने वाले हैं? हालांकि ये साफ नहीं हो पाया कि दोनों किस बात को लेकर मिले हैं।

हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है ये किसी को नहीं पता। अब सोशल मीडिया पर फैंस सलमान से आमिर के घर जाने की वजह पूछ रहे हैं। वहीं थिएटर में जब सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान का टीजर चला तो वो खुद को तालियां बजाने से रोक नहीं पाए।

कई सारे लोग तो सलमान खान की एंट्री पर चिल्लाने लगे। सलमान खान फिल्म के इस टीजर में एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में साउथ की झलक भी देखने को मिल रही है। फिल्म का ये टीजर एक्शन सीन्स से भरा हुआ है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: