Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pathaan Box Office Collection | गणतंत्र दिवस पर शाहरुख खान की पठान ने की 70 करोड़ की जबरदस्त कमाई!

Pathaan Box Office Collection | गणतंत्र दिवस पर शाहरुख खान की पठान ने की 70 करोड़ की जबरदस्त कमाई!

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan Box Office Collection

शाहरुख खान की फिल्म पठान भारत और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। कोरोना काल के बाद से ही बॉलीवुड की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी। बड़े से बड़े बैनर में बनीं फिल्में सिनेमाघर में दम तोड़ रही थी। दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचना काफी मुश्किल हो गया था। कश्मीर फाइल्स, भूल भुलैया 2 के अलावा किसी भी हिंदी फिल्म ने 2020 से 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छुआ था। 

लंबे समय तक सूखे के बाद शाहरुख खान आखिरकार सिनेमाघरों को पुनर्जीवित करने में कामयाब रहे। चार साल के अंतराल के बाद अपने पसंदीदा सुपरस्टार को लीड और एक्शन में देखने के लिए प्रशंसक विशेष रूप से उत्साहित हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश हो रही है। गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को, पठान भारत में 70 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई करने में सफल रहे।

शाहरुख खान-स्टारर पठान ने भारत और दुनिया भर में एक हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की है, और ऐसा लगता है कि फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने गुरुवार को लगभग 70 करोड़ रुपये की कमाई की, जो गणतंत्र दिवस के कारण छुट्टी थी। यह पहले दिन के आंकड़ों के हिसाब से बड़ी छलांग है। प्रकाशन ने बताया कि सटीक आंकड़े और भी अधिक हो सकते हैं क्योंकि दक्षिण के विभिन्न क्षेत्रों में फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन भारी भीड़ देखी गई।

बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि फिल्म ने गणतंत्र दिवस पर 67-69 करोड़ रुपये की कमाई की है। प्रकाशन ने बताया कि पठान शुरुआती सप्ताहांत में ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर सकता है। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्विटर पर तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस) के नंबर साझा किए और दावा किया कि दूसरे दिन फिल्म ने केवल इन चेन से 32.40 करोड़ रुपये कमाए।

तुलनात्मक रूप से YRF की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ने रिलीज़ के दूसरे दिन 29.25 करोड़ रुपये कमाए। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, और उसी स्टूडियो के वॉर ने दूसरे दिन 24.35 करोड़ रुपये कमाए। वॉर और ठग्स दोनों ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में दो सबसे बड़े शुरुआती दिन दिए, लेकिन अंततः पठान द्वारा मात दी गई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: