Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म प्रमोशन के दौरान Tabu ने साड़ी पहन गिराई बिजलियाँ, हॉट वीडियो हुआ वायरल

फिल्म प्रमोशन के दौरान Tabu ने साड़ी पहन गिराई बिजलियाँ, हॉट वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म प्रमोशन के दौरान Tabu ने साड़ी पहन गिराई बिजलियाँ, हॉट वीडियो हुआ वायरल

TABU IN SAREE

TABU IN SAREE

बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में राज किया है, अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से फिल्मों में काफी धमाल मचाया है, अर्जुन कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और बेहतरीन अंदाज के लिए लोगों में काफी पसंद किए जाते हैं,इन्होंने कई एक्ट्रेस के साथ में काम कर कई सुपरहिट फिल्म दी है, इन दिनों तब्बू और अर्जुन दोनो ही अपनी अपकमिंग फ़िल्म को लेकर सभी के बीच काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इनकी अपकमिंग फिल्म में नसीरुद्दीन शाह,राधिका मदान और कुमुद मिश्रा जैसे स्टार मौजूद है, इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ जहा तब्बू और अर्जुन अपने दमदार अभिनय का प्रर्दशन करते नजर आए, यह फिल्म इस महीने के 13 जनवरी को रिलीज होगा। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान तब्बू ने साड़ी में ढाया कहर

आज के वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं, कि तब्बू और अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी के शो इंडियन आइडियल के सेट पर पहुंचे, और वही सेट के बाहर मीडिया के सामने स्पॉट किए गए इनकी फिल्म के डायरेक्ट लोकप्रिय डायरेक्ट विशाल भारद्वाज के लडके आसमान भारद्वाज बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड के फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे है, फिल्म के प्रोमोशन के दौरान काफी सारी फोटोस और विडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है, फिल्म के प्रमोशन के दौरान तब्बू ने पर्पल कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही होती है, उन्होंने अपने साड़ी लुक के साथ ओपन साइड हेयर को कैरी किया था।

वही अर्जुन कपूर ग्रे कलर का सूट पहने हुए आंखो पर ब्लैक चश्मा लगाए डॉगी अंदाज में पोज देते हुए फोटोस क्लिक करवाई। तब्बू और अर्जुन दोनो ही एक्टर जबरदस्त पोज देते दिखे, फोटो में अर्जुन को पकड़े हुए तब्बू खड़ी होती तो वही अर्जुन जमीन पर बैठ हुए नजर आते हैं, इसके बाद दोनो एक्टर ने फिल्म के डायरेक्ट आसमान भारद्वाज और विशाल भारद्वाज दोनो के साथ कई पिक्चर क्लिक करवाई।

अर्जुन कपूर ने वैनिटी वैन के पास खड़े होकर कमाल के पोज दिए,और इनके फैंस को इनका यह लुक काफी पसंद आया , बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल ” फिल्मी फेम ” पर अपलोड किया गया है, जहां इस वीडियो पर अब तक 7.5 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके है वही वीडियो को काफी सारे लोगों ने पसंद किया है, कुछ यूजर्स को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है तो वहीं कुछ यूजर्स को दिनों एक्टर का लुक काफी पसंद आ रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: