Sidharth Malhotra-Kiara Advani की शादी, हल्दी-मेंहदी से जुड़ी अपडेट आयी सामने, जानें कौन-कौन होगा सेलेब्रेशन में शामिल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sidharth Malhotra-Kiara Advani की शादी, हल्दी-मेंहदी से जुड़ी अपडेट आयी सामने, जानें कौन-कौन होगा सेलेब्रेशन में शामिल

Sidharth Malhotra-Kiara Advani की शादी, हल्दी-मेंहदी से जुड़ी अपडेट आयी सामने, जानें कौन-कौन होगा सेलेब्रेशन में शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


1672128536_sidharth-malhotra-kiara-advanis-jaisalmer-wedding-guest-list-haldi-sangeet-and-other-interesting-updates


सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी कुछ दिनों पहले करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​और रानी मुखर्जी के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए दुबई रवाना हुए। उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अब, कियारा और सिद्धार्थ वापस आ गए हैं, और उन्हें 3 जनवरी को तड़के मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जबकि न तो कियारा और न ही सिद्धार्थ ने खुले तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि की है, दोनों के डेटिंग की अफवाह काफी समय से है। फरवरी में उनकी आगामी शादी की खबरों ने भी सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है! अब, हमें सिद्धार्थ और कियारा की बहुप्रतीक्षित शादी के बारे में कुछ और रोमांचक अपडेट मिले। 
 
जैसलमेर में शादी के बाद सिद्धार्थ कियारा मुंबई में रिसेप्शन देंगे
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी एक भव्य पंजाबी शादी होगी, जो बैंड-बाजा और विस्तृत समारोहों के साथ संपन्न होगी। एक सूत्र ने प्रकाशन को सूचित किया कि शादी समारोह दो दिनों तक चलेगा। इसके अलावा जैसलमेर में शादी के उत्सव के बाद मुंबई में युगल द्वारा अपने उद्योग मित्रों के लिए एक भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के संगीत और हल्दी के लिए तैयारी
ऐसा लगता है कि फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की आगामी शादी के लिए तैयारियां जोरों पर शुरू हो चुकी हैं। इंडिया टुडे के अनुसार, कपल का एक ही दिन हल्दी और संगीत होगा। और अगले दिन फेरे होंगे। एक सूत्र ने बताया कि कपल के दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने हल्दी के लिए गेंदा और पीले रंग की थीम वाले आउटफिट की खरीदारी शुरू कर दी है। और क्या? लगता है कि कियारा और सिद्धार्थ के पास भी एक संगीत प्लेलिस्ट तैयार है! अंदरूनी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया, “कियारा को नए साल के मौके पर दुबई में अपने दोस्तों के साथ एक संगीत गाने की प्लेलिस्ट पर चर्चा करते हुए भी सुना गया था। चूंकि शेरशाह उन दोनों के लिए एक बड़ी हिट थी, राता लाम्बियान पहले से ही संगीत की प्लेलिस्ट में हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी की शादी की मेहमानों की सूची
इंडिया टुडे के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की मेहमानों की सूची में उनके तत्काल परिवार और उद्योग के कुछ दोस्त जैसे फिल्म निर्माता करण जौहर, प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, निर्माता अश्विनी यार्डी आदि शामिल हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी की शादी की तारीख
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा फरवरी के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जहां हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे, वहीं 6 फरवरी को उनका शाही वेडिंग सेरेमनी होगी। वेन्यू भी फाइनल कर लिया गया है और शादी कथित तौर पर जैसलमेर में होगी पैलेस होटल, कार्यक्रम स्थल पर कड़ी सुरक्षा के बीच। विवाह पूर्व उत्सव शुरू होने से पहले 3 फरवरी को सुरक्षाकर्मियों और अंगरक्षकों के एक समूह को जैसलमेर भेजा जाएगा।
 


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: