Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सतीश शाह पर लंदन में हुए नस्लभेदी टिप्पणी! एक्टर ने रेसिस्‍ट कॉमेंट करने वाले को दिया ऐसा जवाब, ट्विटर पर हो रही वाहवाही

सतीश शाह पर लंदन में हुए नस्लभेदी टिप्पणी! एक्टर ने रेसिस्‍ट कॉमेंट करने वाले को दिया ऐसा जवाब, ट्विटर पर हो रही वाहवाही

<-- ADVERTISEMENT -->




सतीश शाह

ब्रिटेन इस समय आर्थिक मंदी से जूझ रहा है। ब्रिटेन को इस मुश्किल समय से निकालने का प्रयास एक भारतीय मूल का व्यक्ति ही कर रहा हैं। ऋषि सुनक इस समय ब्रिटेन के प्रधानमंत्री है और लंदन में बैठकर सरकार चला रहे हैं। दसियों दशक बीत गये हैं भारत को आजाद हुए लेकिन कुछ विदेशी अभी भी कुंठित विचारधारा से ग्रस्त हैं। गोरे होकर अपने आपको सर्वश्रेष्ठ मानने के ख्याल में डूबे कुंठित  लोग आज भी लोगों पर नस्लीय टिप्पणी करने से बाज नहीं आते हैं। हाल ही में एक भारतीय अभिनेता के साथ लंदन में कुछ ऐसा ही हुआ। एयरपोर्ट स्टाफ ने एक्टर सतीश शाह पर नस्सलीय टिप्पणी की।
 
सतीश शाह पर लंदन में हुए नस्लभेदी टिप्पणी 
बॉलीवुड एक्टर सतीश शाह (Satish Shah) लंदन एयरपोर्ट (Satish Shah London Airport Incident) पर रेसिज्म का शिकार हो गए हैं। एक्टर को लेकर एयरपोर्ट स्टाफ ने कमेंट किया था, जिसके बाद सतीश शाह ने करारा जवाब दिया। अभिनेता सतीश शाह, जो कई फिल्मों और टेलीविजन शो का हिस्सा रहे हैं, ने नेटिज़न्स का दिल जीत लिया है। अभिनेता लंदन की यात्रा कर रहे थे, और उन्होंने हीथ्रो हवाई अड्डे पर नस्लवादी टिप्पणियां सुनीं। उन्होंने अपने तरीके से टिप्पणी करने वाले अधिकारियों को इसका जवाब दिया और इसके बारे में ट्वीट भी किया। यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

नस्लभेदी टिप्पणियों पर सतीश शाह का पलटवार
सतीश शाह लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर थे और अभिनेता ने प्रथम श्रेणी में यात्रा की थी। हालांकि, हवाईअड्डे पर कुछ अधिकारियों को यह विश्वास करने में कठिनाई हुई कि साराभाई बनाम साराभाई स्टार प्रथम श्रेणी के लिए टिकट खरीद सकते है। लेकिन, सतीश शाह ने इसे अपने पास नहीं रखा और नस्लवादी टिप्पणी करने वाले को करारा जवाब दिया। सतीश शाह ने इस घटना के बारे नें सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने लिखा- एयरपोर्ट स्टाफ ने कहा- 'क्या ये लोग भी फर्स्ट क्लास अफॉर्ड कर सकते हैं। टिप्पणी को सुनने के बाद सतीश शाह ने जवाब दिया कि 'हां क्योंकि हम भारतीय हैं.' सतीश शाह (Satish Shah Tv Shows) के इस जवाब को सुनने के बाद एयरपोर्ट के स्टाफ की बोलती बंद हो गई।

नेटिज़ेंस सतीश शाह की प्रतिक्रिया को पसंद कर रहे हैं
सतीश शाह का ये ट्वीट वायरल हो गया है, और नेटिज़ेंसटिप्पणियों पर अभिनेता की प्रतिक्रिया से प्यार कर रहे है। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, "जातिवाद एक ऐसी चीज है जो उनके दिमाग और विरासत में अंकित है, भले ही वे ऐसा नहीं करते हैं।" और तय करें कि हीथ्रो कहां खड़ा है। मैंने हाल ही में हीथ्रो के माध्यम से पारगमन किया। यह हमारे पुराने मुंबई हवाईअड्डे जैसा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: