सपना चौधरी पर हुई पत्थरबाजी, बीच में छोड़ा शो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सपना चौधरी पर हुई पत्थरबाजी, बीच में छोड़ा शो

Sapna Choudhary Video- सपना चौधरी पर हुई पत्थरबाजी, बीच में छोड़ा शो

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Sapna Choudhary Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी अक्सर स्टेज शो करके फैंस का दिल जीत लेती हैं। अपनी लाजवाब सिंगिंग और बेहतरीन डांसिंग के चलते सपना चौधरी सबकी फेवरेट हैं। सपना ने छोटे-छोटे स्टेज शो करके आज बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सपना के डांस को वल्गर कहते हैं और उन्हें सपना के डांस शो से काफी प्रॉब्लम भी है। ऐसा ही एक वाक्या सपना के साथ एक स्टेज शो के दौरान हुआ। सपना चौधरी स्टेर शो पर अपनी परफॉर्मेंस दे रही थीं और अचानक ही किसी ने पीछे से उनके ऊपर जोर से पत्थर फेंकाना शुरू कर दिया। ऐसे में (Sapna Choudhary stage performance) सपना डरी नहीं और ना ही घबराई उन्होंने तुरंत ही अपनी परफॉर्मेंस रोकते हुए माइक हाथ में लिया और कहा जिसने भी यह गलती करने की कोशिश की है वह आगे से मत करना अच्छा नहीं लगता। सपना पहले भी कई बार तानों और इस तरह की हरकतों का शिकार हो चुकी हैं। लेकिन अब सपना ने अपने आपको उस मुकाम पर ला खड़ा किया है कि आज सपना चौधरी एक नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुकी हैं। उनसे उलझने से पहले कोई भी सौ बार सोचेंगा।


सपना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सपना चौधरी ने कहा 'मैं भी आपकी मां बेटी जैसी हूं। एक स्टेज पर नाचने से यह नहीं हो जाता कि मैं अलग हो गई और अगर किसी की हिम्मत हो ना तो वो स्टेज पर आकर नाच कर दिखाओ। अबकी बार पत्थर बिल्कुल मत मारना भाई, क्योंकि यह पत्थर खाते-खाते में इतनी बड़ी हुई हूं... रोना आता है जब आप लोग पत्थर मारते हैं, नाच के देख भाई यहां पर 2 ठुमके मारके देख... होश ठिकाने आ जाएंगे. क्या मिलता है आपको करके, कुछ बात नहीं होती है।


पहले भी हो चुकी हैं ऐसी शर्मनाक हरकत

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर में खूब ठोकरें खाई हैं। ऐसा उनके साथ पहले भी कई बार हो चुका है। कई बार तो पहले इन वजहों से सपना शो बंद भी कर चुकी हैं, लेकिन अब सपना किसी से नहीं डरती क्योंकि वह अब खुद में एक ब्रांड बन चुकी हैं

पत्थरबाजी करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने जज्बे की धमक फिर एक बार दिखाई है। उन्होंने फिर से साबित कर दिया है कि वह पक्की हरियाणवीं हैं और किसी से नहीं डरती।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: