दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में से कौन है ज्यादा अमीर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में से कौन है ज्यादा अमीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में से कौन है ज्यादा अमीर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में से कौन है ज्यादा अमीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक किरदार कर फैंस का दिल जीता है। आज यानी 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का 37वां जन्मदिन है। फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने साल 2018 में एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। दोनों ही सितारे अपने करियर की बुलंदियों पर हैं। पर क्या आपको पता है दोनों के पास कितनी संपत्ति है या दोनों कितना कमा लेते हैं? आइए जानते हैं दोनों में से कौन ज्यादा अमीर है।

एक फिल्म के लिए करती हैं करोड़ो चार्ज
सबसे पहले बात करते हैं दीपिका की। दीपिका बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं। वह एक फिल्म को करने के करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। दीपिका अपनी हर एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये फीस लेती है। वहीं दीपिका ब्यूटी ब्रांड, गोआईबीबो, लॉरेल, एक्सिस बैंक, एशियन पेंट्स जैसे ब्रांड की एड करती हैं। जिनके लिए वह 7 से 10 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

आलीशान घर की मालकिन हैं दीपिका
दीपिका हर महीने लगभग 2 करोड़ रुपए यानी की साल भर में लगभग 24 करोड़ रुपए कमा लेती हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के पास मुंबई में आलीशान घर है जिसकी करोड़ों में कीमत है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर की कीमत 16 करोड़ बताई जाती है। इसके अलावा उन्होंने अपने पति के साथ हाल में ही एक और आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कुल कीमत 21 करोड़ रुपए है।

लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं दीपिका
इसके अलावा एक्ट्रेस लग्जरी गाड़ियो की भी मालकीन हैं। उनके पास मर्सिडीज मेबैक, ऑडी ए8, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्ल्यू 5 जैसी कई महंगे ब्रांड्स हैं। बात करें दीपिका के नेटवर्थ की तो यह 300 करोड़ के पार है। बताया जाता है कि वह एकमात्र ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिनके पास इतनी नेटवर्थ है।

टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है रणवीर का नाम
वहीं बात करें रणवीर सिंह की तो वह भी बॉलीवुड में टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं। रणवीर सिंह की आमदनी का मुख्य स्रोत उनकी फिल्में और विज्ञापन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर अपनी हर फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं। रणवीर सिंह टूरिज्म, चिंग सीक्रेट, जैक एंड जोन्स, रूपा फ्रंटलाइन जैसे ब्रांड्स के लिए एड करते हैं। उन्हें एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए 4-5 करोड़ रुपये मिलते हैं।

कौन हे सबसे ज्यादा अमीर
उनके पास मुम्बई में 15 करोड़ रुपये के फ्लैट के साथ एक 8 करोड़ का अपार्टमेंट भी है। एक्टर को भी लग्जरी कारों का काफी शौक है। रणवीर महंगे जूतों के भी शौकीन है। रिपोर्टस के अनुसार उनके पास 65 लाख की कीमत के करीब एक हजार जोड़ी जूते भी हैं। हालांकि, उनकी नेटवर्थ 271 करोड़ के आसपास बताई जाती है। यानी की दीपिका की नेटवर्थ उनके पति रणवीर सिंह से काफी ज्यादा है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: