माता वैष्णो के दरबार पहुंची जैकलीन फर्नांडीज, माथे पर टीका, गले में चुन्नी, भक्ति के रंग में रंगी एक्ट्रेस - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

माता वैष्णो के दरबार पहुंची जैकलीन फर्नांडीज, माथे पर टीका, गले में चुन्नी, भक्ति के रंग में रंगी एक्ट्रेस

Actress Jacqueline Fernandez paid obedience at mata vaishno.-माता वैष्णो के दरबार पहुंची जैकलीन फर्नांडीज, माथे पर टीका, गले में चुन्नी, भक्ति के रंग

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


actress-jacqueline-fernandez-paid-obesience-at-mata-vaishno-devi

Actress Jacqueline Fernandez paid obedience at mata vaishno devi2022 में पूरे साल महाठग सुकेश चंक्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस सुर्खियों में रहा। इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी सामने आया। पिछला साल उनके लिए कुछ खास नहीं रहा इसीलिए अब अभिनेत्री ने नए साल में माता वैष्णो के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने बुधवार को माता वैष्णो देवी दरबार पहुंची और दर्शन किए। मंदिर से एक्ट्रेस के फोटोज औक वीडियोज सामने आए हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ने माता की चुन्नी गले में डाल रखी है वहीं माथे पर लाल टीका लगा रखा है। ये तस्वीर उनके फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है।

अदाकार ने यहां दर्शन के साथ साथ फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं। साथ ही साथ उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो श्राइन बोर्ड की वाह वाही कर रही हैं। उन्होंने बताया कि उनका ये सफर बेहद ही शानदार रहा और सबकुछ बिल्कुल शांतिपूर्ण रहा।

इसके साथ ही कई और सेलेब्स भी मां के दरबार पहुंच चुके हैं। जैसे बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर, राजकुमार राव और पत्रलेखा।

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अदाकारा रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की सर्कस में नजर आई थीं। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जैकलीन जल्द ही वन कल्याण की Hari Hara Veera Mallu में दिखाई देंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: