चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर शेयर किया था Video, रेलवे ने लगाई सोनू सूद की क्लास - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर शेयर किया था Video, रेलवे ने लगाई सोनू सूद की क्लास

चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर शेयर किया था Video, रेलवे ने लगाई सोनू सूद की क्लास

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर शेयर किया था Video, रेलवे ने लगाई सोनू सूद की क्लास

सोनू सूद ने भले ही कोरोना महामारी के दौरान लोगों की सहायता करने की वजह से बेहद लोकप्रियता हासिल की हो, लेकिन फिलहाल एक घटना की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो चलती ट्रेन के गेट के पास बैठे नजर आए थे। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ट्रेन की रफ्तार काफी अधिक है और सोनू सूद हैंडल पकड़कर बैठे हैं।

वहीं इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद अब इंडियन रेलवे की तरह से जवाब सामने आया है। रेलवे ने सोनू सूद के इस कदम को ख़तरनाक बताते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया है। उत्तर रेलवे के ट्विटर अकाउंट ने 4 जनवरी को सोनू सूद को इसके लिए आड़े हाथ लिया। उन्हें भारत के लोगों का रोल मॉडल बताते हुए कहा कि उनके वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा। उत्तर रेलवे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रिय सोनू सूद देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की  वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है। कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं।

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो को सोनू सूद ने 13 दिसंबर को शेयर किया था। 22 सेकंड की क्लिप में सूद खतरनाक तरीके से चलती ट्रेन के दरवाजे के पास बैठे थे और बाहर की रेलिंग पकड़ रहे थे। वह बाहर देख रहा था और अनिश्चित रूप से अपने पैर की उंगलियों पर बैठे थे। इससे पहले मुंबई रेलवे पुलिस कमिश्नरेट ने भी सोनू सूद को चेतावनी देते हुए कहा था कि यह खतरनाक है और वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं किया जाना चाहिए।



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: