Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rashmika Mandanna और Siddharth Malhotra की साथ में मस्ती और नॉटी हरकतों का वीडियो हुआ वायरल

Video of rashmika mandanna and siddharth malhotra went viral. Rashmika Mandanna और Siddharth Malhotra की साथ में मस्ती और नॉटी हरकतों का वीडियो हुआ वा

<-- ADVERTISEMENT -->




Rashmika Mandanna और Siddharth Malhotra की साथ में मस्ती और नॉटी हरकतों का वीडियो हुआ वायरल

Video of Rashmika Mandanna and Siddharth Malhotra getting viral

Video of Rashmika Mandanna and Siddharth Malhotra

बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते है। इनका डांस और कमाल सोशल मीडिया पर लोग घर बैठे ही देखते है और पसंद करते है। वैसे कुछ ऐसे स्टार होते है जिनके अंदाज उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है और वह सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज देखते रहते है‌ हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ रश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा हुआ, जिनकी जोड़ी को लोग पसंद कर रहे है।

रश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म के प्रमोशन पर लगे थे। इन दोनों का फिल्म “मिशन मजनू” का लोगों को बेसब्री से इंतजार भी है और लोग इस जोड़ी को पसंद भी कर रहे है। फिल्म प्रमोशन के दौरान जब यह स्टेज पर पहुंचे तो हूटिंग जबरदस्त हो रही थी और लोगों के कैमरे इन दोनों पर ही टिक गए।

वीडियो में आप देख सकते है दोनों स्टार जब स्टेज पर पहुंचते हैं तो पैपराजी भी उनके फोटो और वीडियो लेने लगते हैं। कुछ लोग तो ऐसे जबरदस्त सवाल पूछ रहे हैं जिनका जवाब सुनने के बाद हूटिंग और तेज हो जा रही है। दोनों की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे है और इनके फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों सुर्खियों में खूब बने हुए है।

अपनी फिल्म को तो लेकर चर्चा में बने सिद्धार्थ वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे है। लोग उनके और कियारा आडवाणी के शादी की चर्चाएं कर रहे है और इंतजार भी कर रहे है।

देखे रश्मिका मंदाना का वायरल वीडियो

फिलहाल मिशन मजनू की अगर बात की जाए तो दोनों की जोड़ी को उनके चाहने वाले पसंद कर रहे है। जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म को लेकर चर्चा में है तो वही रश्मिका मंदाना भी अपनी इस फिल्म के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही है और लोगों को इनके इस जोड़ी का बेसब्री से इंतज़ार है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: