Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया की बेटी को मिला ये खास तोहफा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

आलिया की बेटी को मिला ये खास तोहफा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

<-- ADVERTISEMENT -->




आलिया की बेटी को मिला ये खास तोहफा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पापुलर और लवेबल कपल्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर प्रशंसकों के भी पसंदीदा कपल बन चुके हैं। असल जिंदगी में भी आलिया और रणबीर ने इसी साल शादी रचा कर एक दूजे को अपना हमसफर बनाया है और अब यह कपल एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेटी की बेटी 'राहा' डेढ़ महीने पहले उनके घर पहुंचीं। तब से आलिया मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। मां बनने के बाद वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह इन फोटोज के जरिए अपने फैन्स के साथ भी शेयर करती हैं कि कैसे वह मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने उनकी बेटी को मिले क्यूट से गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है।

आलिया ने शेयर की बेटी के गिफ्ट की तस्वीर

'राहा' के जन्म के बाद कपूर परिवार में खुशी का माहौल है। कई लोग उनसे मिलने आ रहे हैं। कई लोग राहा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक शख्स ने राहा के लिए बेड सेट गिफ्ट किया है। उन्होंने इस बारे में एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने बेड सेट की फोटो पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "सबसे खूबसूरत बेड सेट के लिए रिहा आंटी का बहुत-बहुत धन्यवाद।"

alia_insta.jpg


बेटी के जन्म के तीन महीने बाद ही काम पर लौटेंगी आलिया

बता दें, आलिया की गर्भावस्था के दौरान, ऐसी अफवाहें थीं कि बच्चे के जन्म के बाद वह कम से कम एक साल तक काम नहीं करेंगी और वह काम से एक साल की छुट्टी लेंगी। लेकिन आलिया ने कुछ और ही सोच रखा है। राहा के जन्म के तीन महीने बाद ही वह एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

संजय लीली भंसाली की फिल्म की शूटिंग करेंगी आलिया

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म में आलिया अहम रोल निभाने वाली थीं। यह भी कहा गया कि वह प्रेग्नेंसी के बाद सीधे फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। लेकिन अब वह फरहान अख्तर की नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' की शूटिंग शुरू करेंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: