सीएम शिंदे का दावा, कंगना का घर गिराने के लिए नगर निगम ने दिए 80 लाख - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सीएम शिंदे का दावा, कंगना का घर गिराने के लिए नगर निगम ने दिए 80 लाख

सीएम शिंदे का दावा, कंगना का घर गिराने के लिए नगर निगम ने दिए 80 लाख

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


सीएम शिंदे का दावा, कंगना का घर गिराने के लिए नगर निगम ने दिए 80 लाख

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर पर अनाधिकृत निर्माण को लेकर मुंबई नगर निगम द्वारा बुलडोजर चला दिया गया था। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को विधानसभा में सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि वकील को इस कार्रवाई के लिए महाविकास अघाड़ी ने 80 लाख रुपये दिए थे। इसके अलावा एकनाथ शिंदे ने यह भी आरोप लगाया है कि महाविकास अघाड़ी के खिलाफ खबर छापने वाले पत्रकारों को प्रताड़ित किया गया। इसी के अनुरूप उन्होंने शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे पर भी आरोप लगाया।

सीएम ने कहा - 'कंगना का घर गिराने के लिए वकील को दिए गए थे पैसे'


एकनाथ शिंदे ने विधानसभा में आरोप लगाया है कि मुंबई नगर निगम ने महा विकास अघाड़ी सरकार के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के घर पर कार्रवाई करने के लिए एक वकील को 80 लाख रुपये का भुगतान किया था। विधानसभा में अंतिम सप्ताह के प्रस्ताव का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "बाला साहेब हमेशा हमसे कहते थे कि तुम लड़ो, मैं तुम्हारे साथ हूं। कंगना का घर गिराने के लिए नगर निगम ने वकील को 80 लाख रुपये दिए।"

कंगना के घर पर चला था बुलडोजर


बता दें, कंगना का मुंबई के पाली हिल्स इलाके में एक घर है, इस घर के बाहर कुछ निर्माण किया गया था। कंगना ने वहां अपना ऑफिस बना लिया था। लेकिन बंबई नगर निगम ने नवंबर 2020 में उस एरिया को अनधिकृत बताते हुए उस पर कार्रवाई की और सीधे बुलडोजर चला दिया। लेकिन कंगना ने दावा किया कि निर्माण अनाधिकृत नहीं था।

कंगना और शिवसेना के बीच चला था ट्विटर वार


इसके बाद कंगना रनौत ने तत्कालीन महाविकास आघाड़ी सरकार को भी अपने घर पर कार्रवाई करने के लिए सोशल मीडिया पर आड़े हाथ लिया। इसे लेकर कंगना और शिवसेना में तीखी ट्विटर वॉर हुई थी। बेहद नाराज चल रही कंगना ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: