'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने पकड़ी साउथ की राह, प्रशांत नील की इस फिल्म में आएंगे नजर! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने पकड़ी साउथ की राह, प्रशांत नील की इस फिल्म में आएंगे नजर!

'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने पकड़ी साउथ की राह, प्रशांत नील की इस फिल्म में आएंगे नजर!

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने पकड़ी साउथ की राह

आमिर खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई दिए थे। फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में नकामयाब रही थी। फिल्म का जमकर विरोध भी किया गया, जिसके चलते बॉयकॉट की मांग उठी। फिल्म फ्लॉप होने के बाद से आमिर लोगों की नजरों से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने कि कुछ समय तक फिल्मों से दूर रहेंगे, लेकिन खबर कुथ और ही आ रही है।

खबर है कि अभिनेता ने नया रास्ता अपनाने का सोचा है। बॉलीवुड में फिल्मों की हालत देख उन्होंने साउथ फिल्मों का सहारा लेने का सोचा है। एक्टर आमिर खान जल्द साउथ इंडियन फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं।

केजीएफ’ चैप्टर 1 और 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को लेने की योजना बनाई है, उनके करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का दर्शकों को काफी इंतजार था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान लीड रोल में थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: