Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सूरज को खाने की कोशिश करता है Sonam Kapoor का बेटा वायु! Anil Kapoor ने बताया कि....

सूरज को खाने की कोशिश करता है Sonam Kapoor का बेटा वायु! Anil Kapoor ने बताया कि....

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इसी साल सितंबर में नाना बन चुके हैं। उनके नाती का नाम वायु कपूर आहूजा (Vayu Kapoor Ahuja) है, जिसके एक्टर अपना काफी समय बिताना पसंद करते हैं। हाल में हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) के साथ बातचीत के दौरान अनिल कपूर ने अपने नाती वायु के बारे में बात करते हुए काफी कुछ बताया। 

anil_kapoor_on_his_daughter_sonam_kapoor_son_vayu

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने इन दिनों अपने पैरेंटहुड को काफी एंजॉय कर रहे हैं। दोनों अक्सर ही अपने बेटे वायु को लेकर सोशल मीडिया पर प्यारे पोस्ट साझा करते रहते हैं, जिनको उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। हाल में अनिल कपूर ने भी अपने नाती के बारे में बात करते हुए उसके साथ वॉक पर जाने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया।


वहीं अगर अनिल कपूर की बात करें तो, एक्टर की फिटनेस को देखने के बाद कोई भी इस बाद का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वो 63 साल के हो चुके हैं। अनिल कपूर को देखने के बाद ज्यादातर लोग यही कहते हैं कि वो इंडस्ट्री के पहले ऐसे स्टार हैं, जो आज तक बुढ़े नहीं हुए। वो जैसे पहले दिखा करते थे आज भी उनके चेहरे पर वही ग्लो और फिटनेस देखने को मिली है।

वहीं अगर अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी। ये फिल्न पहले इसी साल सितंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: