Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऋतिक की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का नैन मटक्का! रात-रात बाहर बिता रहे हैं समय

यह भी पढ़ें- बेटी को पहली बार गोद में लेते ही बहने लगे थे रणबीर के आंसू

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लास्ट टाइम कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म की कहानी को और सभी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। वहीं कार्तिक अब फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) में जृनजर आने वाले हैं। इसके साथ ही जनाब अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गए हैं। खबर है कि एक्टर का दिल ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना पर आ गया है।

कार्तिक आर्यन को लकेर खबरें हैं की वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं। खबरों की माने तो कार्तिक आर्यन और पश्मीना रोशन काफी समय से एक दूसरे से मिल रहे हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) की लंबी-चौड़ी मुलाकातें एक-दूसरे के घर पर अक्सर हो रही हैं और इससे पता चल रहा है कि उनके बीच कुछ तो है।

कौन हैं पश्मीना रोशन-

स्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन फिल्म निर्माता राजेश रोशन की बेटी हैं। पश्मीना हिंदी फिल्म में आने की तैयारी कर रही हैं। पश्मीना रोशन 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: