सालों बाद छलका ऋतिक रोशन का दर्द, कहा - मैं स्टारडम का बोझ उठा रहा हूं - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सालों बाद छलका ऋतिक रोशन का दर्द, कहा - मैं स्टारडम का बोझ उठा रहा हूं

सालों बाद छलका ऋतिक रोशन का दर्द, कहा - मैं स्टारडम का बोझ उठा रहा हूं

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


bollywood-hrithik-roshan

ऋतिक रोशन को हमेशा बॉलीवुड के सुपरस्टार के रूप में देखा गया है। अपनी पहली फिल्म से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देने वाले ऋतिक ने रातों-रात फैंस के दिलों पर राज कर लिया था। 'कहो ना प्यार है' के बाद से उनकी लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ता ही चला गया। पिछले तीन-चार साल के बीच में ऋतिक को एक हिट फिल्म की तलाश है। हाल ही में उन्होंने एक चौंका देने वाली बात का खुलासा किया गहै। अपनी डांस से दुनिया को दीवाना बनाने वाले एक्टर ने बताया कि इंडस्ट्री में नाम और शोहरत मिलने के बावजूद भी वह स्टारडम को बोझ मानते हैं। चलिए जानते हैं ऐसी क्या वजह रही जिसकी वजह से ऋतिक ऐसा फील करते हैं।

ऋतिक रोशन ने स्टारडम को बताया बोझ


साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से रातो-रात स्टार बनने वाले ऋतिक रोशन ने स्टारडम को बोझ बताया है। स्टार किड रोशन के लिए स्टारडम भले गिफ्ट में मिला है लेकिन वो इसे एक प्रेशर जैसा समझते हैं। ऋतिक रोशन ने 'गलता प्लस' (Galatta Plus) को दिए इंटरव्यू में स्टारडम पर खुलकर बात की। ऋतिक ने कहा कि जब फैंस एक एक्टर के तौर पर उनकी तारीफ करते हैं या उनके बारे में बातें करते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है। वो सिक्योर फील करते हैं। लेकिन लोगों की उम्मीदें उन्हें एक बोझ की तरह लगती हैं।

स्टारडम को बरकरार रखने के लिए करना पड़ता है संघर्ष- ऋतिक


ऋतिक का कहना है कि मैं तब से स्टारडम का बोझ उठा रहा हूं, जब से 'कहो ना प्यार है' ने मुझ पर स्टारडम की मुहर लगा दी। जब ऋतिक की एक फिल्म फ्लॉप होती है तो लोगों को उनके स्टारडम को बनाए रखने के लिए की जाने वाली मेहनत पर ध्यान नहीं जाता है। उन्होंने कहा, "अपने स्टारडम को बरकरार रखने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ।"

लोगों के बीच रहना चाहता हूं- ऋतिक


ऋतिक ने आगे कहा, "मुझे गलत मत समझिए, स्टारडम वो चीज है जिसे मैं खुद संजोता हूं। मुझे पता है कि यह मुझे गिफ्ट में मिला है, लेकिन यह एक बोझ है जिसे मैं ढोता हूं और मुझे इस बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी, क्योंकि मैं लोगों के बीच रहना चाहता हूं और मैं इसमें आगे बढ़ाना चाहता हूं, लेकिन ये जर्नी है। एक्टर होने पर अगर उम्मीदें नहीं होती तो मैं बहुत सुकून महसूस करता हूं।"

फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में व्यस्त हैं ऋतिक


बात करें ऋतिक की तो वो इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। ये फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड किरदार में नजर आने वाले हैं, तो वहीं अनिल कपूर भी अहम किरदार निभाने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में दीपिका और ऋतिक रोशन भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका में नजर आने वाले हैं तो अनिल कपूर वॉर स्टार के संरक्षक की जिम्मेदारी निभाते हुए दिखेंगे



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: