Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लड़कियों के ग्रुप ने सावन के गाने पर किया बवाल डांस- वायरल हुआ वीडियो

लड़कियों के ग्रुप ने सावन के गाने पर किया बवाल डांस- वायरल हुआ वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




लड़कियों के ग्रुप ने सावन के गाने पर किया बवाल डांस- वायरल हुआ वीडियो


sawan gane par ladkiyon ka dance

सोशल मीडिया पर जिस तरह से लोग एक्टिव हो रहे हैं। वैसे ही इसका दायरा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। आज शॉर्ट वीडियो और रील्स के जमाने में आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। इन दिनों तीन लड़कियों का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लड़कियों के खूबसूरत डांस को देख सोशल मीडिया यूजर्स दीवाने हो गए हैं। यह डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लड़कियों के खूबसूरत डांस की लोग तारीफ भी कर रहे हैं।


वायरल वीडियो में आप देखेंगे तीन लड़कियां जिन्होंने लहंगा पहना हुआ है। इस लहंगे में वह खूबसूरत लग रही है। इन्होंने एक सावन के गाने पर ग्रुप डांस किया है। गाना शुरू होते ही लड़कियां एक दूसरे के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है। तीनों का डांस स्टेप एक साथ होता है और तीनों खूबसूरती से डांस करते हुए इंजॉय कर रही हैं। उनका डांस और एक्सप्रेशन यूजर्स का खूब मनोरंजन कर रहा हैं। आप देखेंगे लड़कियों का ऐसा ऐसा कमाल का डांस है कि कोई अगर एक बार देखे तो वह दोबारा डांस वीडियो को जरूर देखेंगा।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि एक करोड़ से ज्यादा इस वीडियो पर व्यूज आए हैं और लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। यूट्यूब पर @akanksha Budhathoki नाम के अकाउंट से इसे शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “खूबसूरत डांस”। दूसरे यूजर ने लिखा है, “लड़कियों ने अपने एक्सप्रेशन और डांस से धमाल मचा दिया”। वैसे आपको इनका डांस कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: