Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Malaika Arora का दिखा बोल्ड लुक, हॉट ड्रेस में दिखा शानदार फिगर, देख यूजर्स हुए हैरान

Malaika Arora का दिखा बोल्ड लुक, हॉट ड्रेस में दिखा शानदार फिगर, देख यूजर्स हुए हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->




Malaika Arora का दिखा बोल्ड लुक, हॉट ड्रेस में दिखा शानदार फिगर, देख यूजर्स हुए हैरान


Malaika Arora's bold look

बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेस की अगर बात चलेगी तो मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले आ जाता है। बेहद ही बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर मलाइका अक्सर किसी न किसी फैशन सेंस की वजह से चर्चा में बनी ही रहती है। मलाइका अरोड़ा अपनी हॉट फिगर के लिए जानी जाती हैं। 47 साल की हो चुकी ऐ एक्ट्रेस फिटनेस के मामले में बेहद ज्यादा सजक रहती हैं। फिटनेस के चलते वह अक्सर जिम जाते या आते स्पॉर्ट की जाती है। वही उनका बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है।


मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह मस्टड कलर का गाउन पहनी है। इस गांव का निक काफी ज्यादा डीप है जिसमें क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं लेकिन इस ड्रेस में मलाइका हुस्न की रानी लग रही हैं। गजब की खूबसूरती और फिटनेस के लिए मलाइका पैकरा जी के सामने पोज देते हुए भी नजर आए। आप देख सकते हैं इस अकाउंट पर उन्होंने हाई पोनी बनाया हुआ है और न्यूड मेकअप लाजवाब लग रही हैं। मलाइका का यह बेहद ही हॉट लोग उनके चाहने वालों के दिल को धड़का दे रहा है।

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फिटनेस की चर्चाएं भी हो रही है। यही नहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में करके फिटनेस के साथ ही उनके ड्रेस की भी चर्चा हुई है। जो लोगों को पसंद भी आ रहा है। उनके फैंस उनके वीडियो और फोटो का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। अभिनेत्री अपने वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ाई रहती हैं। यदि इवेंट में पहुंचती है वहां पर लोगों के नजरें घूम फिर कर इन्हीं पर आ जाती हैं। फैशन सेंस इनका लाजवाब है तो उनके फिटनेस चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस वीडियो को भी यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। 31k व्यूज आ चुके हैं जो वीडियो को देखने के बाद इस पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Entertainment

Malaika Arora

Post A Comment:

2 comments:

  1. Its all about bollywood. Just came to know that now allows to anime character creator of bollywood stars is that correct?

    ReplyDelete
  2. Its all about bollywood. Just came to know that Avatar Maker allows to make bollywood characters avatar is that right

    ReplyDelete