Komal Choudhary ने शीशे का दिल था मेरा गाने पर किया कातिलाना डांस, देखें वीडियो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Komal Choudhary ने शीशे का दिल था मेरा गाने पर किया कातिलाना डांस, देखें वीडियो

Komal Choudhary ने शीशे का दिल था मेरा गाने पर किया कातिलाना डांस, देखें वीडियो. Komal Choudhary did a killer dance on the song Sheeshe Ka Dil Tha Mer

<-- ADVERTISEMENT -->


Komal Choudhary ने शीशे का दिल था मेरा गाने पर किया कातिलाना डांस, देखें वीडियो


Komal Choudhary did a killer dance on the song Sheeshe Ka Dil Tha Mera

Komal Choudhary ने शीशे का दिल था मेरा गाने पर किया कातिलाना डांस– सोशल मीडिया आए दिन हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो से भरा रहता है। हाल ही में कोमल के डांस वीडियो में काफी दिलचस्पी देखने को मिली है. डांसर अपनी हॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं. वीडियो देखो.

कोमल चौधरी (वायरल डांस वीडियो) टॉप हरियाणवी डांसर्स में शुमार हैं। उनके गाने जब सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं तो तहलका मचा देते हैं. कोमल चौधरी जब भी कोई नया गाना रिलीज करती हैं.

तो फैंस उसे सुनने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनका कातिलाना हरकत करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

कोमल चौधरी का डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। कोमल चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही हैं.

उस गाने का नाम ‘शीशे का दिल था मेरा’ (Shishe Ka Tha Dil Mera) है। वीडियो में कोमल चौधरी सूट में स्टेजतोड़ डांस कर रही हैं। कोमल चौधरी के मूव्स पर लोग फिदा हो रहे है।

देखें कोमल चौधरी का डांस वीडियो

बीते दिनों कोमल चौधरी के गाने पर फैंस के प्यार की बरसात हो चुकी है. ऐसा होने से पहले भी लोगों ने सपना के गानों को खूब सुना और डांस किया था.

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कोमल चौधरी का स्टेज डांस शो इतना लोकप्रिय है कि इसे देखने के लिए हर जगह से लोग आते हैं.


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: