इस एक्ट्रेस पर लोगों ने की थी थू-थू, दूसरी एक्ट्रेस को लिपकिस कर मोल ली आफत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्ट्रेस पर लोगों ने की थी थू-थू, दूसरी एक्ट्रेस को लिपकिस कर मोल ली आफत


<-- ADVERTISEMENT -->



नंदिता दास ( nandita das ) उन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं जिनके अभिनय में कभी कोई सीमा नहीं थी। उनके पाथ ब्रेकिंग रोल्स भले ही उन दिनों की ऑडियंस को पसंद न आए हों, लेकिन आज इस तरह के अभिनय को सराहा जाता है। एक्ट्रेस को कई बार अपने रोल्स को लेकर विवाद का कारण बनना पड़ा। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने अभिनय में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक किस सीन को लेकर एक्ट्रेस काफी चर्चा में आ गई थीं।

704236-nandita-das.jpg

शबाना संग किया था किस सीन
दरअसल, 'फायर' ( fire ) फिल्म के एक किसिंग सीन ने रातों-रात नंदिता दास को चर्चाओं का हिस्सा बना दिया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने शबाना आजमी ( shabana azmi ) के साथ लिप-लॉक सीन दिया था। इसे लेकर दोनों ही अभिनेत्रियों की काफी निंदा की गई थी। दरअसल यह मूवी लेस्बियन की थीम पर आधारित थी। इसके अलावा आमिर खान की फिल्म 'अर्थ 1947' ( arth 1947 ) में भी नंदिता ने काफी बोल्ड और हॉट सीन दिए थे।

79099446.jpg

बतौर निर्देशक भी काम कर चुकी हैं नंदिता
गौरतलब है कि नंदिता ने न केवल खुद को अभिनय में परखा बल्कि उन्होंने कई छोटी फिल्‍मों का लेखन और निर्देशन भी किया। फिल्म 'फिराक' ( firaaq ) का निर्देशन भी नंदिता दास ने किया जिसे समीक्षकों द्वारा काफी सराहा गया। साथ ही नंदिता कुछ हॉलीवुड फिल्‍मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: