Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed ने निकाल फेंके सारे कपड़े, फिर की सारे हदें पार, दिखने लगा पूरा साफ साफ- वीडियो वायरल

Urfi Javed video viral- Urfi Javed ने निकाल फेंके सारे कपड़े, फिर की सारे हदें पार, दिखने लगा पूरा साफ साफ- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Urfi Javed ने निकाल फेंके सारे कपड़े, फिर की सारे हदें पार, दिखने लगा पूरा साफ साफ- वीडियो वायरल


Urfi Javed video viral

आपने उर्फी जावेद के बारे में जानते ही होंगे या कभी भी उनका नाम सुना ही होगा. ऊर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस और अपने अजीबोगरीब कपड़े को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. उर्फी के अजीबोगरीब कपड़े को लेकर लोगों ने रोल करते रहते हैं. ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब कपड़ों तथा फैशन सेंस को लेकर लोगों में मशहूर है. उन्हें अपने कपड़ों की वजह से हमेशा टोल होना पड़ता है. उर्फी के फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. उनके द्वारा शेयर किए जाने वाले फोटोज तथा वीडियोज कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाते हैं. उनके फोटोज तथा वीडियोज पर लाखों लाइक तथा कमेंट आते रहते हैं।


उर्फी जावेद आए दिन किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उर्फी को उनके अतरंगी कपड़ों की वजह से लोग उन्हें देखना पसंद नहीं करते. उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों को लेकर क्रिएटिविटी करती रहती हैं. और वे अपने कपड़ों में क्रिएटिविटी के लिए लोगों में ज्यादा प्रसिद्ध है. उर्फी अपने कपड़े को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करती रहती है. कई बार उन्हें अपनी अतरंगी कपड़ों की वजह से रोल होना पड़ता है. हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह दीपावली पर शेयर करते हुए लोगों को बधाइयां दे रही हैं।


आपको बता दें कि, उर्फी द्वारा दिवाली पर शेयर किए गए वीडियो की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, ऊर्फी जावेद ने दिवाली के दिन ब्रा लेस कपड़ा पहन कर लोगों को दीवाली की बधाइयां देते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी में दिवाली के लिए लोगों को बहुत सारी बधाइयां दी है. लेकिन और भी ज्यादा को अपने कपड़े की वजह से ट्रोल होना पड़ा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: